main page

मंगेतर ऑरलैंडो के साथ स्पॉट हुईं कैटी पैरी, ग्रे आउटफिट में परफेक्ट दिखीं सिंगर

Updated 19 March, 2020 01:23:11 PM

फेमस पॉप सिंगर कैटी पैरी अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। प्रेग्नेंट कैटी पैरी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बेफिख्र हो कर आउटिंग करती हैं, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाती। हाल ही में एक्ट्रेस को मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम के साथ लॉस  एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया।

लंदन: फेमस पॉप सिंगर कैटी पैरी अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। प्रेग्नेंट कैटी पैरी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान बेफिख्र हो कर आउटिंग करती हैं, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाती। हाल ही में एक्ट्रेस को मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम के साथ लॉस  एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka
इस दौरान 35 की कैटी पेरी कैजुअल अवतार में नजर आईं। लुक की बात करें तो दौरान पेरी ग्रे कलर के ट्रैकसूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को हसीना ने ब्लैक कैप और क्रॉस स्टाइल साइड पर्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है। इस तरह प्रेग्नेंट पेरी कैजुअल लुक में कम्फर्टेबल दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
वहीं उनके मंगेतर ऑरलैंडो ब्लैक ट्रैकसूट और स्पॉर्ट्स शूज के साथ लुक को कम्पलीट करते हुए परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कैटी ने बीते दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। सिंगर ऑरलैंडो के पहले बचे की मां बनेगी।

Bollywood Tadka
हाल ही में खबरें सामने आ रही थीं कि कैटी और ऑरलैंडो इस साल गर्मियों में जपान में शादी रचाएंगे, लेकिन उनके मंगेतर ने हाल ही में खुलासा किया था कि हो सकता है कि वो शादी की डेट्स को आगे बढ़ा दें।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Katy PerryOrlando BloomLos AngelesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...