main page

14 की उम्र में इस बच्चे ने KBC में जीते थे 1 करोड़, अब बना पोरबंदर का एसपी

29 May, 2020 12:14:17 PM

रियालिटी शो ''कौन बनेगा करोड़पति'' ने अब तक न जाने कितनों की जिंदगियां बदली हैं। अपने ज्ञान के दम पर तमाम लोग इस शो में आते हैं और लाखों करोड़ों रुपए जीत कर ले जाते हैं। इसी शो में 19 साल पहले 14 साल के एक बच्चे   रवि मोहन ने 1 करोड़ रुपए राशि जीती थीं। वहीं अब रवि मोहन आज पोरबंदर के एसपी बने है

मुंबई: रियालिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' ने अब तक न जाने कितनों की जिंदगियां बदली हैं। अपने ज्ञान के दम पर तमाम लोग इस शो में आते हैं और लाखों करोड़ों रुपए जीत कर ले जाते हैं। इसी शो में 19 साल पहले 14 साल के एक बच्चे   रवि मोहन ने 1 करोड़ रुपए राशि जीती थीं। वहीं अब रवि मोहन आज पोरबंदर के एसपी बने हैं।

Bollywood Tadka

रवि मोहन सैनी ने 2014 में यूपीएससी की परीक्षा उत्तीर्ण की और गुजरात कैडर के आईपीएस अधिकारी बने। 33 साल के रवि पोरबंदर के पुलिस अधीक्षक का पदभार संभालने से पहले राजकोट में डीसीपी के तौर पर कार्यरत थे। रवि एक सैन्य परिवार से आते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि रवि ने अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति जूनियर के दौरानसभी 15 सवालों के सही सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपये जीते थे। 19 साल पहले जब रवि 10वीं क्लास में थे तो पहली बार उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति जूनियर में शिरकत की थी।
 


kaun banega crorepatiwinnerravi mohan sainiporbandarSPamitabh bachchanBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...