main page

डॉ. हाथी के पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर आई सामने, कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार

Updated 10 July, 2018 03:20:47 PM

डॉ. हाथी यानि एक्टर कवि कुमार आजाद के पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर सामने आ गई है। पोस्टमार्टम के बाद अब डॉ. हाथी की डेड बॉडी उनके घर लाई गई है। पार्थिव शरीर के घर पहुंचते ही उनके फैंस और टीवी सितारों के आने का भी सिलसिला शुरू हो गया है। अस्पताल की तमाम औपचारिकताओं के बाद डॉ. हाथी का पार्थिव शरीर परिज

मुंबई: डॉ. हाथी यानि एक्टर कवि कुमार आजाद के पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर सामने आ गई है। पोस्टमार्टम के बाद अब डॉ. हाथी की डेड बॉडी उनके घर लाई गई है। पार्थिव शरीर के घर पहुंचते ही उनके फैंस और टीवी सितारों के आने का भी सिलसिला शुरू हो गया है।

Bollywood Tadka

 

अस्पताल की तमाम औपचारिकताओं के बाद डॉ. हाथी का पार्थिव शरीर परिजनों को सौंप दिया गया जिसके बाद एंबुलेस से उनका शव घर लाया गया। अंतिम संस्कार में 'तारक मेहता' शो की पूरी टीम मौजूद रहेगी।

 

Bollywood Tadka


बता दें, डॉ. हाथी की डेड बॉडी को मीरा रोड स्थित भारतरत्न इंदिरा गांधी हॉस्पिटल में रखा गया था। जब कवि कुमार का निधन हुआ उस वक्त उनके पेरेंट्स बिहार एक शादी में शऱीक होने गए थे। बेटे की डेडबॉडी देख आजाद के पिता और माता दोनों फूटफूटकर रो पड़े।

 

Bollywood Tadka

 

आज तेज बारिश के बीच मुंबई में डॉ. हाथी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। जिस अस्पताल में उन्हें भर्ती किया गया वहां के हेड रवि हिरावनी ने बताया कि आजाद को करीब दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर हॉस्पिटल लाया गया था। उनकी धड़कनें सुनाई नहीं दे रही थी इसलिए फौरन उन्हें इमर्जेंसी में ले जाया गया और उन्हें सीपीआर देने की कोशिश की गई लेकिन बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 

Bollywood Tadka


 

:

Kavi Kumar AzadDr HathiDead Body picfuneral

loading...