main page

पलटेगा 'बिग बॉस 14' के घर सीन: जब घर में धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी कविता कौशिक और नैना सिंह

24 October, 2020 04:35:20 PM

आज ''वीकेंड का वार'' का एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है। आज रात आने वाले एपिसोड में 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। जिससे शो का सीन ही पलट जाएगा। ''एफआईआर'' फेम कविता कौशिक ''कुमकुम भाग्य'' एक्ट्रेस नैना सिंह वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी। मेकर्स ने दोनों की धांसू एंट्री का एक प्रोमो रिलीज किया है।

मुंबई. आज 'वीकेंड का वार' का एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है। आज रात आने वाले एपिसोड में 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। जिससे शो का सीन ही पलट जाएगा। 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक 'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस नैना सिंह वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी। मेकर्स ने दोनों की धांसू एंट्री का एक प्रोमो रिलीज किया है।

Bollywood Tadka

प्रोमो में हम देख सकते हैं कि दोनों जबरदस्त एंट्री करने वाली हैं। दोनों 'बाबूजी जरा धीरे चलो' और 'लैला मैं लैला' गाने पर परफॉर्मेंस के साथ बिग बॉस के सेट पर एंट्री करेंगी। वीकेंड के वार में सलमान खान दोनों को इंट्रोड्यूस करेंगे। प्रोमो रिलीज करते हुए कलर्स ने लिखा- 'कविता कौशिक और नैना सिंह आ रही है बिग बॉस के घर में पलटने इस गेम का पूरा सीन, देखें कहानी में आए इस ट्विस्ट को आज रात 9:00 बजेl'

Bollywood Tadka
बता दें वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कविता कौशिक और नैना सिंह के अलावा सपना सप्पू, प्रतीक सहजपाल, शार्दुल पंडित और रश्मि गुप्ता के नाम सामने आए थे, जिनमें से दो आज रात के एपिसोड में बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। वहीं अन्य 25 अक्टूबर या फिर अगले 2-3 दिनों में बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं। फिलहाल कविता कौशिक और नैना सिंह की एंट्री से 'बिग बॉस 14' के घर का माहौल पूरी तरह से बदलने वाला है।

Bollywood Tadka


Kavita KaushikNaina Singhwildcardentryweekend ka vaarLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...