main page

5 साल बाद 'बप्पा' को घर लाईं कविता कौशिक,हमेशा महादेव से करती थीं शिकायत-मैं आपके बेटे को प्यार नहीं करूंगी, आपने मेरे पिता को छीन लिया

Updated 12 September, 2021 03:30:43 PM

देश में कोरोना वायरस के खौफ के बीच इस बार गणेश चतुर्थी का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। इस बार कोरोना वायरस पर गणपति बप्पा के श्रद्धालूओं की श्रद्धा भारी रही। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी धूम धड़ाके के साथ विघ्नहर्ता को घर लेकर आए। इसी बीच कविता कौशिक ने भी 5 साल बाद अपने घर में बप्पा को स्थापित किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की। बता दें, कविता कौशिक ने आखिरी बार 2016 में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की थी। उसी साल एक्ट्रेस ने अपने पिता को खो दिया था और उसके बाद, उन्होंने ''विज्ञानहर्त

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस के खौफ के बीच इस बार गणेश चतुर्थी का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। इस बार कोरोना वायरस पर गणपति बप्पा के श्रद्धालूओं की श्रद्धा भारी रही। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी धूम धड़ाके के साथ विघ्नहर्ता को घर लेकर आए। इसी बीच कविता कौशिक ने भी 5 साल बाद अपने घर में बप्पा को स्थापित किया, जिसकी तस्वीर उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर की।

Bollywood Tadka


बता दें, कविता कौशिक ने आखिरी बार 2016 में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की थी। उसी साल एक्ट्रेस ने अपने पिता को खो दिया था और उसके बाद, उन्होंने 'विज्ञानहर्ता' की पूजा करना बंद कर दिया था। लेकिन, इस साल वह आखिरकार 5 साल बाद बप्पा को घर लेकर आई।  

Bollywood Tadka


 
सोशल मीडिया पर गणपति पूजा की झलकियां शेयर करते कविता कौशिक हुए कैप्शन में लिखा, "2016 में कुछ टूट गया जब मेरे पिता की मृत्यु हो गई, मैंने बप्पा को घर लाना बंद कर दिया। शायद मैं अपने महादेव से लड़ रही थी। आपने मेरे पिताजी को खो लिया, मैं आपके बेटे को प्यार नहीं करूंगी। मैंने हासिल करने के लिए अपनी आग खो दी, मेरा जोश, मेरी महत्वाकांक्षा, लेकिन भगवान ने हमें बनाया और केवल भगवान ही हमें हमारे स्वयं के बने बाधाओं से बाहर निकालते हैं।


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- आज मैं भगवान को धन्यवाद नहीं दे सकती कि जो मुझे भरपूर मात्रा में प्राप्त हुआ। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे प्यार और देखभाल मिलेगी जैसे मेरे पिताजी ने मुझ पर बरसाया। हम 5 साल के ब्रेक के बाद बप्पा को अपने नए घर में वापस लाए और बप्पा ने मुझे घर पर ही नहीं बल्कि नेशनल टीवी पर अपनी बाहों में ले लिया। अभी मुझे अपना कैमियो पूरा करना है। मेरे  दोस्तों ने मुझे बताया कि मुझे बप्पा के दर्शन को मिस नहीं करना चाहिए और मुझे घर जाना चाहिए। 


काम की बात करें तो कविता कौशिक कॉमेडी शो 'एफआईआर' से काफी फेमस हुई हैं, जिसमें उन्होंने एक हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी। यह शो 2006-2015 तक चला था।  


Kavita KaushikGanpati Bappahome5 yearsTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...