main page

Video: माधुरी के बेटे के बाद अब एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी कटवाए अपने बाल, कैंसर पीड़ितों के विग बनाने के लिए किए दान

Updated 11 November, 2021 04:42:23 PM

एक्ट्रेस कविता कौशिक किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, कविता ने अपने बाल नेक काम के लिए दान किए है। एक्ट्रेस ने अपने बाल कैंसर मरीजों के लिए विग बनाने के लिए दान किए हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कविता कौशिक किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, कविता ने अपने बाल नेक काम के लिए दान किए है। एक्ट्रेस ने अपने बाल कैंसर मरीजों के लिए विग बनाने के लिए दान किए हैं। 

Bollywood Tadka
वीडियो में कविता सैलून में बैठी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने हाथ में अपने कटे हुए बाल पकड़े हुए और स्माइल करती दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए कविता ने लिखा- 'और ये कैंसर पेशेंट के विग बनाने के लिए डोनेट किया है। और मेरा नया लुक? वेट करो यार..' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें इससे पहले माधुरी दीक्षित के बेटे रेयान ने भी कैंसर पेशेंट्स के लिए अपने बाल डोनेट किए थे। जिसका वीडियो माधुरी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था- 'दो साल से मेरे बेटे ने इस नेक काम के लिए बाल नहीं कटवाए थे। मुझे तुम पर गर्व होता है।'
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kavita kaushikdonateshaircancer patientsBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...