main page

Haridwar Trip: पति संग कुंभ मेले में पहुंची FIR फेम कविता कौशिक, 'मिसेज चौटाला' ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी

16 January, 2021 12:33:42 PM

टीवी सीरियल ''एफ.आई.आर'' की  ''चन्द्रमुखी चौटाला'' और ''बिग बॉस 14'' की कंटेस्टेंट कविता कौशिक इन दिनों कुंभ मेले का आनंद ले रही हैं। कविता पति रोनित बिस्वास  पवित्र भूमि हरिद्वार पहुंची। इस समय हरिद्वार में कुम्भ चल रहा है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'एफ.आई.आर' की  'चन्द्रमुखी चौटाला' और 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट कविता कौशिक इन दिनों कुंभ मेले का आनंद ले रही हैं। कविता पति रोनित बिस्वास  पवित्र भूमि हरिद्वार पहुंची। इस समय हरिद्वार में कुम्भ चल रहा है।

Bollywood Tadka

कविता वहां आस्था की डुबकी लगाने पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में जहां कविता पति के साथ गंगा घाट पर बैठ आरती देख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस ने गंगा नदी में आस्था की डुबकी लगाई। शेयर की एक तस्वीर में वह पुलिस कर्मचारियों के साथ खड़ी हैं। कविता ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-'सावधानियों और परीक्षण के साथ कुंभ क्योंकि जीवन पर चला जाता है, पुलिस और सेना के एक परिवार का हिस्सा बनने के लिए धन्य। फैंस कविता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।'

Bollywood Tadka


पर्सनल लाइफ  की बात करें तो कविता ने 27 जनवरी, 2017 को केदारनाथ के एक मंदिर में रोनित बिस्वास से शादी रचाई थी। कविता ने शादी में कुछ खास मेहमान ही बुलाए थे।

 

काम की बात करें तो कविता टीवी शो FIR से घर घर में फेमस हो गयी थीं। लगभग आठ सालों तक उन्होंने चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। कविता  'एक हसीना थी', 'मुंबई कटिंग' , 'फिल्म सिटी' और 'जंजीर' (2013) में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में वह बिग बॉस 14 में भी नजर आई लेकिन इसमें वो ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाईं। शो में उनकी एजाज खान संग फाइट काफी चर्चा में रही।  


kavita kaushikenjoyskumbh 2021husbandRonnit BiswasHaridwar TrippicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...