main page

'मिसेज चौटाला' ने खास अंदाज में पति संग मनाई महाशिवरात्रि, तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया भोलेनाथ का टैटू

22 February, 2020 09:43:22 AM

21 फरवरी को पूरे देश में महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया गया। देश में श्रद्धा भाव से शिव शंकर की आराधना कीगई। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं।

मुंबई: 21 फरवरी को पूरे देश में महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया गया। देश में श्रद्धा भाव से शिव शंकर की आराधना कीगई। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं।

Bollywood Tadka

इस पावन पर्व को मानते हुए टीवी एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशक महाशिवरात्रि के रंग में रंगी दिखाई दी।

Bollywood Tadka

उन्होंने भोलेनाथ के प्रति अपनी आस्था प्रकट करती दिखीं।कविता ने साड़ी में अपनी कुछ बैकसाइड फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे भोलेनाथ हाथ में डमरू लिए हुए टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में कविता ने कैप्शन में लिखा-'बोलो हर हर हर महादेव की जय। मैं शांत नहीं रह सकती क्योंकि महाशिवरात्रि आ रही है। इस ब्लाउंज के लिए तुम्हारा शुक्रिया वीणा। इसका रंग भगवान शंकर ने जो विष पिया था उसके समान है। बता दें कि ये फोटो कविता ने शिवरात्रि के एक दिन पहले शेयर की थी।
इसके अलावा कविता ने शिवरात्रि वाले दिन पति संग भी एक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

ये कोई पहला मौका नहीं है जब कविता ने टैटू फ्लॉन्ट किया हो। इससे पहले उन्होंने शिव जी का टैटू लगाए बैकसाइड तस्वीरें शेयर की थी।उन्होंने कैप्शन में लिखा था-'रक्षक बन जिसके कंधों पर तांडव शिव करे, वो किसी से क्या डरे, जो सदा ही प्रेम आदिदेव से करे। हर हर महादेव।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें कविता इन दिनों लाइफ ऑके के शो 'सावधान इंडिया' को होस्ट कर रही हैं। कविता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कुटुम्ब' से की थी। मगर सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इंडस्ट्री में उन्हें सीरियल 'F.I.R.' से मिली थी। इसके अलावा कविता बॉलीवुड और कई पंजाबी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। 
 


kavita kaushikflauntbhole shankartattoomahashivratrihusbandRonit BiswasBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...