main page

लाॅकडाउन में कुछ यूं फिटनेस का ध्यान रख रही हैं TV की दबंग पुलिस अफसर, पति संग शेयर की वर्कआउट करते की तस्वीरें

Updated 13 April, 2020 01:36:30 PM

टीवी सीरियल ''एफ.आई.आर'' में ''चन्द्रमुखी चौटाला'' यानी कविता कौशिक अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पिछले दिनों रामायण को लेकर ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने ट्रोर्ल्स को इसका तगड़ा जवाब दिया था।बेबाक अंदाज के साथ-साथ वह अपने बोल्ड लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'एफ.आई.आर' में 'चन्द्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। पिछले दिनों रामायण को लेकर ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने ट्रोर्ल्स को इसका तगड़ा जवाब दिया था।बेबाक अंदाज के साथ-साथ वह अपने बोल्ड लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कविता बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं। उनकी पर्सनैलिटी काफी अलग है और इसके लिए वे काफी मेहनत भी करती हैं।

Bollywood Tadka

एक बार फिर कविता अपने वर्क आउट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने पति रोनित बिस्वास संग एक्सरसाइज करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस पति संह  फ्लोर पर स्ट्रेच‍िंग करते नजर आ रहे हैं। इनमें दोनों अलग-अलग पोजीशन में स्ट्रेचिंग करते देखे जा सकते हैं। फैंस कविता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इनमें कुछ ने पॉजिट‍िव कमेंट्स दिए हैं तो कुछ लोगों ने कविता के पॉपुलर शो एफआईआर को री-टेलीकास्ट करवाने को कहा।

Bollywood Tadka

बता दें कि 39 की कविता अपनी फिटनेस से 25 साल की लड़कियों को मात देती हैं। कविता का पूरा इंस्टा योगासन करती तस्वीरों से भरा पड़ा है।योग से लेकर एक्सरसाइज तक, वे सभी कुछ करती हैं और लोगों को अपनी फिटनेस से इंस्पायर भी करती हैं।कविता फिटनेस फ्रीक हैं। तस्वीरों में उनका कॉन्फिडेंट साफ देखा जा सकता है। कविता की किलर बाॅडी देख आपके होश उड़ जाएंगे।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें कविता इन दिनों लाइफ ऑके के शो सावधान इंडिया को होस्ट कर रही हैं। कविता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कुटुम्ब' से की थी। मगर सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इंडस्ट्री में उन्हें सीरियल 'F.I.R.' से मिली थी। इसके अलावा कविता बॉलीवुड और कई पंजाबी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। 

: Smita Sharma

kavita kaushikworkouthusbandlockdowncoronavirusRonit BiswasLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...