main page

KBC 11: आज की जनरेशन पेन का कितना इस्तेमाल करती है जानिए अमिताभ की जुबानी

05 October, 2019 08:25:59 AM

टीवी का पॉपुलर शो केबीसी 11 इन दिनों फैंस को काफी पसंद आ रहा है। करोड़ों लोग अमिताभ बच्चन के इस शो का बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। हाल ही में केबीसी में आए कंटेस्टेंट अरुण कुमार पेशे से सरकारी टीचर हैं और गर्ल्स स्कूल में बच्चों को गणित और विज्ञान पढ़ाते हैं। उन्हें ज्ञान बांटना पसंद है। इसके अला

मुंबईः टीवी का पॉपुलर शो केबीसी 11 इन दिनों फैंस को काफी पसंद आ रहा है। करोड़ों लोग अमिताभ बच्चन के इस शो का बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। हाल ही में केबीसी में आए कंटेस्टेंट अरुण कुमार पेशे से सरकारी टीचर हैं और गर्ल्स स्कूल में बच्चों को गणित और विज्ञान पढ़ाते हैं। उन्हें ज्ञान बांटना पसंद है। इसके अलावा वे बहुत बोलना भी पसंद करते हैं।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि अगर वे केबीसी में 7 करोड़ रुपए जीतते हैं तो बच्चों के लिए एक ऐसा स्कूल खोलना चाहेंगे जहां उनका अच्छा विकास हो। शो में पेन को लेकर एक सवाल पूछा गया जिसके बाद इसे लेकर जिक्र छिड़ गया। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बताया कि पेन से आज की जनरेशन किस हद तक ताल्लुक रखती है।
Bollywood Tadka
अमिताभ बच्चन ने बताया कि आज कल की जनरेशन पेन के बारे में इतना नहीं समझती। जब हम स्कूल में पढ़ा करते थे तो उस दौरान चौथी कक्षा में हमें पेन से लिखने को मिला था। इस दौरान हमारी खुशी का ठिकाना नहीं था। आजकल के दौर में बच्चे पेन से नहीं लिखते हैं। आज कल केवल खट-खट (कीबोर्ड से टाइप करने पर सुनाई देने वाली ध्वनि) करते हैं।
Bollywood Tadka
अमिताभ दरअसल ये बताने की कोशिश कर रहे थे कि पहले लिखने के लिए सबसे बड़ा सोर्स पेन ही थी। मगर आजकल के डिजिटल युग में लिखाई वाले अधिकतर काम की-बोर्ड से ही किए जाते हैं।


amitabh bachchanamitabh bachchan penamitabh bachchan KBCKBCBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...