main page

कौन बनेगा करोड़पति: 1 करोड़ के सवाल पर गेम से बाहर हुआ कंटेस्टेंट, करण जौहर ने बताया जवाब

11 September, 2019 11:52:29 AM

टेलीविजन क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति ने मंगलवार शाम के एपिसोड में 19 साल के ट्रेनी पायलट हिमांशु धूरिया ने शो से 1 करोड़ रुपये जीतने का मौका खो दिया। संयोग से हिमांशु को उस मुश्किल सवाल का जवाब पता था, लेकिन उन्होंने 50 लाख रुपये का जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया जो उसने पहले ही जीता था।

बॉलीवुड तड़का टीम। टेलीविजन क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति ने मंगलवार शाम के एपिसोड में 19 साल के ट्रेनी पायलट हिमांशु धूरिया ने शो से 1 करोड़ रुपये जीतने का मौका खो दिया। संयोग से हिमांशु को उस मुश्किल सवाल का जवाब पता था, लेकिन उन्होंने 50 लाख रुपये का जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया जो उसने पहले ही जीता था। यह सवाल सिर-ए-अकबर को लेकर पूछा गया था, सवाल था, "इनमें से किसके फारसी अनुवाद को 'सिर-ए-अकबर' के रूप में जाना जाता है"  ऑप्शंस थे अबुल फजल, शाह वल्लाह देहलवी, दारा शिकोह और अहमद अल-सरहिंदी।

 

फिल्म मेकर करण जौहर ने मंगलवार रात ट्वीट किया कि उन्हें इस 1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब पता है। देखें उनका ट्वीट-

 

रणवीर सिंह, करण की अपकमिंग फिल्म तख्त में दारा शिकोह की भूमिका निभाएंगे, जबकि विक्की कौशल औरंगजेब की भूमिका निभाएंगे। करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जान्हवी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म बनाना अभी शुरू नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka, ranveer singh

सोनी टीवी द्वारा जारी एक नए प्रोमो में, कंटेस्टेंट को 1 करोड़ रुपये जीतने और 7 करोड़ रुपये के सवाल के जबाब के लिए सोचता हुआ दिखाया जा रहा है। एपिसोड गुरुवार और शुक्रवार को ब्रॉडकास्ट होगा।


Kaun Banega CrorepatiHimanshu Dhuria1 CroreKaran JoharKBC Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...