main page

Sony TV ने जारी किया सम्मान द केबीसी शॉर्ट फिल्म पार्ट 2

Updated 30 July, 2021 02:41:38 PM

इस 3-भाग वाली लघु फिल्म का दूसरा भाग ''सम्मान'' शीर्षक से हाल ही में रिलीज़ किया गया था। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, अवधारणा और लिखित, यह फिल्म एक लंबे प्रारूप वाली फिल्म की खोज करती है जिसे 3 भागों में प्रस्तुत किया गया है। और, भाग 2 अब बाहर है।

नई दिल्ली। इस 3-भाग वाली लघु फिल्म का दूसरा भाग 'सम्मान' शीर्षक से हाल ही में रिलीज़ किया गया था। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, अवधारणा और लिखित, यह फिल्म एक लंबे प्रारूप वाली फिल्म की खोज करती है जिसे 3 भागों में प्रस्तुत किया गया है। और, भाग 2 अब बाहर है।

ओंकार दास मानिकपुरी के 3-भाग वाले सितारे अपने मंच और फिल्म प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। फिल्म एक स्थानीय स्पर्श देती है क्योंकि यह प्रामाणिकता को बरकरार रखती है। पहले भाग से निरंतर तारांकित, दूसरा भाग वहीं से जारी है जहां से यह समाप्त हुआ था। यह हिस्सा, पहले की तरह ही दर्शकों को और जानना चाहता है। अपने उपयुक्त बैकगोरंड संगीत और विचार के साथ, यह दर्शकों के दिलों से पूरी तरह से जुड़ जाता है।

KBC ने हजारों लोगों को सपने देखने और उसे पूरा करने का मौका दिया है। इस साल, बस वही है और यह 3-भाग वाली लघु फिल्म इसे सही ठहराती है। कहानी कहने की अपनी बेदाग शैली के लिए जाने जाने वाले, नितेश तिवारी ने सबसे आशाजनक तरीके से अवधारणा और विचार को जीवंत किया है।


part short filmKaun Banega CrorepatiThe KBC Short FilmSammaan the second partसम्मान द केबीसी शॉर्ट फिल्म
loading...