main page

सुशांत को याद कर इमोशनल हुए 'केदारनाथ' डायरेक्टर, लिखा-काश उन शातिर दिमागवालों ने....

11 September, 2020 05:06:20 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के चाहने वाले इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी है। पूरी दुनिया इस समय एक्टर को न्याय दिलाने के लिए दिन-रात एक ही गुहार लगा रही है। इसी बीच ''केदारनाथ'' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ''गट्टू'' ने सुशांत का एक वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के चाहने वाले इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी है। पूरी दुनिया इस समय एक्टर को न्याय दिलाने के लिए दिन-रात एक ही गुहार लगा रही है। इसी बीच 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर 'गट्टू' ने सुशांत का एक वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया। अभिषेक कपूर ने 3 साल पहले उनके साथ बिताया आज का दिन याद किया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा है कि काश सुशांत जान पाते कि उनके फैंस उन्हें कितना प्यार करते हैं। उन्होंने लिखा-3 साल पहले हमारा साथ में आखिरी प्रॉजेक्ट 'केदारनाथ' आज के दिन ही शुरू हुआ था।

Bollywood Tadka

भाई हमारे साथ की सारी यादें एकदम ताजा हैं। काश तुम जान पाते कि तुम्हारे फैंस तुमको कितना प्यार करते हैं। काश कुछ शातिर दिमाग लोगों ने तुमको दूसरी बातों पर यकीन न दिलवाया होता... काश तुम देख पाते कि तुम्हारे फैंस तुमको न्याय दिलाने के लिए किस तरह से लड़ रहे हैं। उन्होंने तुम्हारे लिए दुनिया पलटकर रख दी और मुझे तुम्हारी आवाज सुनाई देती है, जाने दो सर, काम बोलेगा। 

Bollywood Tadka

 

रिया का इल्जाम 'केदारनाथ' के सेट पर ड्रग लेते थे सुशांत

सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी ने केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरु की। इस पूछताछ के दौरान रिया ने बताया कि सुशांत फिल्म 'केदारनाथ' के सेट से ही ड्रग्स ले रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके को-स्टार्स भी ड्रग लेते हैं।  

Bollywood Tadka

22 सितंबर तक जेल की हवा खाएंगे रिया-शौविक


रिया चक्रवर्ती ड्रग मामले में आरोपी पाए जाने के बाद भायखला की जेल काट रही हैं। ड्रग मामले आने के बाद बीते बुधवार उन्हें एनसीबी ने जेल भेजा था। रिया के अलावा उनके भाई  शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ मैंबर दीपेश सावंत भी जेल में हैं। 


kedarnathdirectorabhishek kapoosushant singh rajputsara ali khanemotional messageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...