main page

रिलीज हुआ 'केदारनाथ' का दूसरा गाना, सारा-सुशांत की दिखीं जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 16 November, 2018 11:11:15 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ''केदारनाथ''  का दूसरा गाना ''स्वीट हार्ट'' रिलीज हो गया है। शादी के समारोह पर आधारित इस गाने में सुशांत और सारा मस्ती में थिरकते हुए नज़र आ रहे है। वहीं गाने में सुशांत-सारा  के बीच कमाल की कैमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ'  का दूसरा गाना 'स्वीट हार्ट' रिलीज हो गया है। शादी के समारोह पर आधारित इस गाने में सुशांत और सारा मस्ती में थिरकते हुए नज़र आ रहे है। वहीं गाने में सुशांत-सारा  के बीच कमाल की कैमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म 'केदारनाथ' में इसके ट्रेलर और टीजर के मुताबिक, केदारनाथ में आई आपदा के बीच रोमांटिक कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म के पहले गाने 'नमो नमो' में श्रोताओं को पवित्र मंदिर की तीर्थ यात्रा के दर्शन भी करवाए गए।

 

Bollywood Tadka

 

केदारनाथ की पृष्ठभूमि पर आधारित ये फिल्म एक शाश्वत प्रेम कहानी है लेकिन ये फिल्म रिलीज से पहले ही लव जिहाद जैसे आरोपों से घिर कर विवादों में भी आ चुकी है। साल 2013, जून में उत्तराखंड में आई आपदा में हजारों लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म बनाई गई है। ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

Bollywood Tadka

: Konika

kedarnathsecond songreleasesara ali khansushant singh

loading...