FacebookTwitterg+Mail

फिल्म 'केदारनाथ' के एक सीन पर बने ऐसे मीम्स, देखकर हंसी रोकना होगा मुश्किल

kedarnath trailer scene has turned into a relatable meme
16 November, 2018 05:56:33 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू कर रही हैं। बीते हिमों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ।  फिल्म में सारा के साथ लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है।

 

Bollywood Tadka

वहीं फिल्म में पानी को भी बहुत व्यर्थ किया गया है। एक पुरानी कहावत थी, 'पीने वालों को पीने का बहाना चाहिए।' लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़ के बाद लग रहा है, कहावत बदलकर 'हंसने वालों को हंसने का बहाना चाहिए' हो गई है।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, ट्रेलर के एक सीन में फिल्म के हीरो मुक्कू (सुशांत सिंह राजपूत) के पिता का किरदार निभा रहे नितीश भारद्वाज कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, 'नहीं होगा ये संगम, फिर चाहे प्रलय ही क्यों न आ जाए।' बस इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात को बड़े फनी अंदाज के साथ पेश किया गया। यहां सभी यूजर्स अपने-अपने हिसाब से इस डायलॉग को कनेक्ट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

फिल्म 'केदारनाथ' में इसके ट्रेलर और टीजर के मुताबिक, केदारनाथ में आई आपदा के बीच रोमांटिक कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म के पहले गाने 'नमो नमो' में श्रोताओं को पवित्र मंदिर की तीर्थ यात्रा के दर्शन भी करवाए गए।

Bollywood Tadka

 

केदारनाथ की पृष्ठभूमि पर आधारित ये फिल्म एक शाश्वत प्रेम कहानी है लेकिन ये फिल्म रिलीज से पहले ही लव जिहाद जैसे आरोपों से घिर कर विवादों में भी आ चुकी है। साल 2013, जून में उत्तराखंड में आई आपदा में हजारों लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म बनाई गई है। ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka


kedarnath trailer scene turned relatable meme sara ali khan sushant singh rajput
loading...