main page

'कहने को हमसफर हैं' के तीसरे सीजन का आज होगा डिजिटल प्रीमियर!

05 June, 2020 10:58:27 AM

''कहने को हमसफर हैं'' शो का तीसरा सीजन आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने जा रहा है...

नई दिल्ली। बढ़ती लोकप्रियता और मांग के बाद, बहुप्रतीक्षित फैमिली ड्रामा सीरीज 'कहने को हमसफर हैं' के निर्माता अब शो की तीसरी किस्त के साथ वापसी के लिए तैयार हैं। इस घोषणा के बाद से ही प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है और हर कोई इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा है।


अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल और ऐश्वर्या मजुमदार जैसे प्रख्यात गायकों द्वारा विशेष डिजिटल म्यूजिकल कॉन्सर्ट में शो के सबसे प्रतिष्ठित गीत 'ओ मेरे हमसफर' पर शानदार परफॉर्मेंस के जरिए हलचल पैदा करने के साथ, निर्माता दर्शकों का रुझान बनाए रखने और उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस विचारधारा को ध्यान में रखते हुए, वे अब नए सीजन के लिए एक अनूठे और अनोखे डिजिटल प्रीमियर की मेजबानी की जाएगी, जो किसी भी वेब शो के लिए ऐसा पहला अवसर होगा।


शो के लिए तैयार हुआ वीडियो इनविटेशन
नायक के बारे में बात करते हुए, रोनित रॉय यहां बोलबाला और चालाक 'रोहित' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, वहीं मोना सिंह अपने किरदार अनन्या और गुरदीप कोहली अपने किरदार पूनम के साथ हमें एक भावनात्मक सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। पलक जैन, पूजा बनर्जी, और अपूर्वा अग्निहोत्री जैसे कलाकार भी शो में ड्रामा और ग्लैमर का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे। इस सीजन के प्रीमियर के लिए कास्ट द्वारा एक अनोखा और कस्टम मेड वीडियो इनविटेशन तैयार किया गया है। इसे लॉकडाउन के कठिन समय के बीच बनाया गया है। यही वजह है कि एक अपरंपरागत डिजिटल प्रीमियर के साथ, सम्पूर्ण कास्ट और क्रू रिलीज के दिन के लिए बेहद रोमांचित महसूस कर रही है।


पहले दो सीजन ने जीता दर्शकों का दिल
साल के सबसे प्रत्याशित शो की घोषणा के बाद, निर्माताओं ने करैक्टर परिचय वीडियो, ट्रेलर और एक अद्वितीय डिजिटल म्यूजिकल कॉन्सर्ट के साथ सभी को अधिक प्रत्याशित कर दिया है। शो के पहले दो सीजन बेहद सफल रहे थे और हमें यकीन है कि तीसरी किस्त शो को एक उच्च स्तर पर ले जाते हुए, दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ने में सफल रहेगी।


ये है शो की खासियत
शो की खासियत, इसके डायलॉग और किरदार परिस्थितियां हैं। दर्शक हमेशा शो के कुछ पहलू के साथ प्रतिध्वनित महसूस करते हैं और यही वजह है वे उनके साथ एक अटूट रिश्ता साझा करते हैं। 'कहने को हमसफर हैं' 6 जून को दोपहर 12 बजे से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।


Kehne ko humsafar hainKehne ko humsafar hain third seasonalt balajizee5ekta kapoor
loading...