main page

किसी को मदहोश कर सकता है इस HOT हसीना का किलर फिगर, दिल थामें तस्वींरे देख मचलेगा दिल

Updated 12 November, 2017 11:24:27 AM

आज के दौर में हर लोग खासतौर पर लड़कियां अपने फिगर को लेकर काफी सचेत रहती हैं। घंटों तक जिम में पसीना बहाना, खूब कसरत करना, सुबह-सुबह मॉर्निग वॉक या रनिंग करना और न जाने क्या-क्या चीजें लोग अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए करते हैं।

लंदन: आज के दौर में हर लोग खासतौर पर लड़कियां अपने फिगर को लेकर काफी सचेत रहती हैं। घंटों तक जिम में पसीना बहाना, खूब कसरत करना, सुबह-सुबह मॉर्निग वॉक या रनिंग करना और न जाने क्या-क्या चीजें लोग अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए करते हैं। मॉडल और टीवी प्रेजेंटर केली ब्रूक को सोशल साइट पर अपनी हॉट तस्वीरों से हमेशा तहलका मचाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में टेक्सास यूनिवर्सिटी के साइंटिस्ट्स ने एक रिसर्च की है। इस रिसर्च के जरिए इस बात का पता लगाया गया है कि दुनिया में किस महिला का फिगर सबसे बेस्ट है. इस बात का जवाब भी मिल गया है। साइंटिस्ट ने ब्रिटिश मॉडल कैली ब्रूक के फिगर को दुनिया का सबसे बेस्ट फिगर कहा है।

Bollywood Tadka

केली ब्रूक के फिगर को साइंटिस्ट्स ने सबसे सही और बेस्ट कहा है। इसके पीछे कुछ वजहें भी हैं। दरअसल इस रिसर्च के दौरान वैज्ञानिंकों ने पाया कि न तो कैली दुबली हैं और न ही मोटी हैं। उनके शरीर का हर एक हिस्सा परफेक्ट है। वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। अपनी हॉट और बोल्ड लुक से वो सोशल साइट पर चहलका मचा देती है। 

Bollywood Tadka

प्लेब्वॉय की मॉडल रह चुकी हैं कैली

प्लेब्वॉय की पूर्व मॉडल कैली ब्रुक को पसंद करने वालों की दीवानगी का ये आलम है कि सर्वे में शामिल हुए ज्यादातर पुरुष उनके साथ समय बिताने के लिए क्रिसमस उपहार, शराब और यहां तक कि शानदार भोजन तक न्योछावर करने को तैयार हैं. ‘सन ऑनलाइन’ की खबर के मुताबिक, सर्वे में 33 वर्षीय कैली के बाद चेरिल कोल और हेलेन फलैन्गन दूसरे और तीसरे नंबर पर लोगों की पसंदीदा रहीं।

Bollywood Tadka

2500 लोगों पर किया गया सर्वे

इस सर्वे में 2500 लोग शामिल हुए। वेबसाइट ने बताया कि यदि सवाल यह हो कि लोग अपने परिवार के साथ छुट्टी बिताना चाहते हैं या फिर किसी सेलिब्रिटी के साथ तो लोग हमेशा सेलिब्रिटी के साथ को पसंद करते हैं। यानी साफ है कि दुनिया की सबसे आकर्षक महिला का खिताब इस सर्वे के हिसाब से कैली ब्रूक को दिया गया है। उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Kelly Brookhot pictures

loading...