main page

बिना इनरवियर ड्रैस पहन इवेंट में पहुंची केली ब्रूक, दिखें प्राइवेट पार्टस

Updated 18 October, 2017 05:13:27 PM

मॉडल और टीवी प्रेजैंटर केली ब्रूक हाल ही में एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान केली ने इतनी हॉट ड्रैस पहनी थी कि उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। वैसे केली एक ''परफैक्ट बॉडी'' की मालकिन है। उन्होंने इस इवेंट में पिंक कलर की एक ड्रैस पहनी थी जिसमें से उनके प्राइवेट पार्टस साफ दिखाी दे रहे थे।

लंदन- मॉडल और टीवी प्रेजैंटर केली ब्रूक हाल ही में एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान केली ने इतनी हॉट ड्रैस पहनी थी कि उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। 

Bollywood Tadka

वैसे केली एक 'परफैक्ट बॉडी' की मालकिन है। उन्होंने इस इवेंट में पिंक कलर की एक ड्रैस पहनी थी जिसमें से उनके प्राइवेट पार्टस साफ दिखाी दे रहे थे। केली इस दौरान बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए नजर आईं। वैसे केली की इन तस्वीरों को जो भी दिखेगा नको ओवरवेट ही कहेगा। केली ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टा पर पैंस के साथ शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोशल साइट पर केली ने अपने तस्वीरें शेर कर तहलका मचा रखा है। उनके हर लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। और उनकी ये हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वैसे वजन, बालों की लंबाई और चेहरे के आकार के आधार पर केली ब्रूक की बॉडी एक 'आदर्श शरीर' के इन सभी पैमानों पर खरी उतरती है। 34 वर्षीय मॉडल केली का यह हॉट फिगर पुरुषों को आकर्षित करता है। केली ने कभी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया। अक्सर ब्यूटी 'एक्सपर्ट' उनके मोटापे' पर निशाना साधते रहते हैं। 
Bollywood Tadka

:

Kelly Brookhot look

loading...