main page

ब्लैक ड्रेस में 40 की हसीना ने फ्लाॅन्ट की हाॅट लेग्स, लंदन की सड़कों पर यूं दिए पोज

Updated 19 August, 2020 05:27:22 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस केली ब्रूक ने रेडियो और टेलीविजन दोनों ही इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया। करियर के साथ-साथ हसीना अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती ही तेजी से वायरल हो जाती हैं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस केली ब्रूक ने रेडियो और टेलीविजन दोनों ही इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया। करियर के साथ-साथ हसीना अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती ही तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

केली हर आउटफिट को बखूबी कैरी करती हैं। हाल ही में एक बार फिर केली की तस्वीरें सामने आईं हैं। बीती शाम केली को लंदन की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।  ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। तस्वीरों में 40 की कैली ब्लैक ड्रेस में बोल्ड लुक में दिखीं।

Bollywood Tadka

ड्रेस में केली हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। सटबल मेकअप, शेड्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 40  की उम्र में हसीना का ऐसा लुक काबिलेतारीफ है। सड़कों पर केली ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

केली को अक्सर आउटफिंट करते हुए स्पॉट किया जाता है। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और ढेरों लाइक और कमेंट्स करते हैं। कैली अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चिंता में रहती हैं। वह अपने आप को फिट रखने के लिए कई तरह के उपाय अपनाती हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kelly brookbeautiful lookslatest picturesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...