main page

स्टाइलिश लुक में Heart FM Studios के बाहर स्पाॅट हुईं कैली ब्रूक,मीडिया को देख मुस्कुराते हुए दिए पोज

Updated 14 July, 2021 02:34:43 PM

फेमस माॅडल के रूप में फेमस हो चुकी केली ब्रूक ने  अपने लुक को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह हर ड्रेस को बखूबी कैरी करती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में कैली को Heart FM studios के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान कैली मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

लंदन: फेमस माॅडल के रूप में फेमस हो चुकी केली ब्रूक ने अपने लुक को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह हर ड्रेस को बखूबी कैरी करती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती ही तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में कैली को Heart FM studios के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान कैली मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कैली ने अपने लुक को लाइट मेकअप, शेड्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। इस दौरान कैली ने ब्लैक शूज पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

मीडिया की नजर पड़ते ही कैली ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कैली ने माॅडलिंग के साथ-साथ  रेडियो और टेलीविजन में भी अपना करियर बनाया है। कैली सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kelly Brookstylish lookspottedHeart FM studiosHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...