main page

बाॅयफ्रेंड का हाथ थाम नाइट आउट पर निकली केली ब्रूक, शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट दिखीं 40 की हसीना

Updated 17 October, 2020 04:48:00 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस केली ब्रूक ने अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में कैली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस केली ब्रूक ने अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में कैली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह बाॅयफ्रेंड Jeremy Parisi के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, बीती रात कैली को बाॅयफ्रेंड Jeremy Parisi के साथ लंदन की सड़कों पर देखा गया। इस दौरान 40 की हसीना व्हाइट कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं।

Bollywood Tadka

सटबल मेकअप, लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके बाॅयफ्रेंड ग्रे टर्टल नेक टी-शर्ट,ब्लू जींस और ब्लैक कोट में हैंडसम दिखे। मीडिया के सामने कैली ने बाॅयफ्रेंड संग जमकर पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कैली ने रेडियो और टेलीविजन दोनों ही इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया। करियर के साथ-साथ कैली  अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kelly Brooknight outboyfriendJeremy ParisiLondonHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...