main page

बेवर्ली हिल्स में स्पॉट हुई केली ओस्बॉर्न, ब्लैक आउटफिट और दो चोटियों में दिखा एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज

Updated 14 January, 2021 04:51:21 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर केली ओस्बॉर्न अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपने डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को बेवर्ली हिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर केली ओस्बॉर्न अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपने डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस जब भी घर से बाहर निकलती है तो उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस को बेवर्ली हिल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस में वाइट टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ने ब्लैक जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। साथ में एक्ट्रेस ने वाइट एंड ब्लैक शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

दो चोटियों, शेड्स और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद क्यूट नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो केली को आखिरी बार टेलीविजन सीरीज Celebrity Watch Party में देखा गया था।  

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Kelly OsbournespottedBeverly HillsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...