main page

जस्टिन बीबर की वाइफ संग डिनर करने पहुंची कैंडल जैनर, हसीनाओं के लुक ने मचाया कोहरम

Updated 20 July, 2020 02:25:11 PM

हाॅलीवुड हसीनाएं अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। हसीनाओं को अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट या जिम के बाहर देखा जाता है। लुक सामने आते ही इन हसनीओं की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होने लगती हैं।

लंदन: हाॅलीवुड हसीनाएं अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। हसीनाओं को अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट या जिम के बाहर देखा जाता है। लुक सामने आते ही इन हसनीओं की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होने लगती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में कैंडल जैनर पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बीबर के साथ डिनर करने पहुंची। इस दौरान दोनों का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो कैंडल ब्लैक टाॅप और मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं हैली व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो में में दिखीं। हाई बन, लाइट मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान हैली और कैंडल ने सेफ्टी के लिए मास्क पहन रखा था। रेस्टोरेंट के बाहर दोनों हसीनाओं ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  हैली और कैंडल सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 
 

: Smita Sharma

Kendall Jennerdinner dateHailey BieberHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...