main page

बैकलेस क्रॉप टॉप में केंडल जेनर का हॉट अंदाज, गाड़ी से बाहर निकलते ही मीडिया के कैमरे में कैद हुईं एक्ट्रेस

Updated 09 October, 2020 04:22:14 PM

हॉलीवुड स्टार केंडल जेनर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कैजुअल हो या पार्टी लुक हर अवतार में एक्ट्रेस को खूब पसंद किया जाता है। बीते गुरूवार एक्ट्रेस को मालिबू में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस का सिंपल लेकिन बोल्ड अंदाज देखने को मिला। इस दौरान एक्ट्रेस मीडिया के कैमरे से खुद को बचा नहीं पाई। अब हसीना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार केंडल जेनर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। कैजुअल हो या पार्टी लुक हर अवतार में एक्ट्रेस को खूब पसंद किया जाता है। बीते गुरूवार एक्ट्रेस को मालिबू में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस का सिंपल लेकिन बोल्ड अंदाज देखने को मिला। इस दौरान एक्ट्रेस मीडिया के कैमरे से खुद को बचा नहीं पाई। अब हसीना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान ग्रे कलर का बैकलेस क्रॉप टॉप पहने नजर आई, जिसे उन्होंने मैचिंग लैगिंग के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक के साथ केंडल ने व्हाइट पर्स भी कैरी किया हुआ है। चेहरे पर मास्क और ब्राउन गॉग्लस एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में केंडल को Justin Bieber: Seasons में देखा गया था।
 

: suman prajapati

Kendall JennerlookedboldHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...