main page

लॉस एंजेल्स में स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुई केंडल जेनर, एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने यूं दिए पोज

Updated 18 May, 2021 11:55:28 AM

हॉलीवुड एक्ट्रेस केंडल जेनर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती है। लुक के कारण केंडल जेनर को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजेल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई हैं जो अब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस केंडल जेनर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती है। लुक के कारण केंडल जेनर को अक्सर स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस को लॉस एंजेल्स में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई हैं जो अब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में केंडल व्हाइट टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ने ब्लू जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट एंड ब्लैक शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में केंडल स्टाइलिश लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो केंडल को आखिरी बार डॉक्यूमेंट्री Justin Bieber: Seasons में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kendall jennerspottedlos angelesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...