main page

क्राॅप टाॅप में केंडल जेनर ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, हुडी में 'मिसेज बीबर' का दिखा ऐसा लुक

Updated 07 November, 2020 04:36:31 PM

हॉलीवुड स्टार केंडल जेनर और सिंगर जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बीबर बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों हसीनाओं को अक्सर डिनर डेट, आउटिंग और जिम के बाहर देखा जाता है। हाल ही में केंडल और हैली को फ्रेंड से साथ एक स्टोर के बाहर स्पाॅट किया गया।

लंदन: हॉलीवुड स्टार केंडल जेनर और सिंगर जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बीबर बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों हसीनाओं को अक्सर डिनर डेट, आउटिंग और जिम के बाहर देखा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में केंडल और हैली को फ्रेंड से साथ एक स्टोर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान दोनों काफी स्टाइलिश दिखीं। लुक की बात करें तो कैंडल ब्लैक क्राॅप टाॅप, स्किनफिट जैगिंग और जैकेट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने ब्लैक शेड्स कैरी किए थे। वहीं हैली की बात करें तो वह ब्लैक कलर की हुडी में दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस आउटफिट में हैली अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं।  हसीनाओं ने अपने स्टाइल के साथ-साथ सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा था। स्टोर के बाहर दोनों हसीनाओं ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हैली और कैंडल सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kendall JennerspottedbestieHailey BieberHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...