FacebookTwitterg+Mail

'केसरी' का नया साॅन्ग 'तेरी मिट्टी' आउट, दिल छू लेगी बी पराक की आवाज

kesari new song teri mitti out
15 March, 2019 04:36:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का तीसरा गाना 'तेरी मिट्टी' हाल ही में रिलीज किया गया। इस गाने को पंजाबी सिंगर बी पराक ने गाया है। फिल्म का यह गाना देशभक्ति से भरा हुआ है। गाने के बोल मनोज मुंतशिर के हैं।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर,

गाने के बोल- 'तेरी मिट्टी में मिल जावां, गुल बन के मैं खिल जावां...।' इस गाने को सुनकर आपको देश के सैनिकों की याद जरूर आएगी और गाना आपके दिल को छू जाएगा। गाने में सैनिकों के परिवारों के दर्द को भी बयां किया गया है।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर,

बता दें कि यह 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी। यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी। इस लड़ाई का नेतृत्व हवलदार ईशर सिंह ने किया था।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर,

आज भी यह लड़ाई इतिहास के पन्नों में दर्ज है और सिख हवलदारों के हौंसलों की आज भी दाद दी जाती है। करण जौहर की फिल्म केसरी का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। फिल्म में अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी।  

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर, परिणाति चोपड़ा इमेज,परिणाति चोपड़ा फोटो,परिणाति चोपड़ा पिक्चर

 

 


kesari new song teri mitti out akshay kumar parineeti chopra B PraakBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Celebrity Pollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News
loading...