main page

नहीं रहे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम केतकी दवे के पति, किडनी फेल होने से हुआ रसिक दवे का निधन

Updated 30 July, 2022 08:23:18 AM

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस केतकी दवे पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। केतकी दवे के पति व एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है। रसिक दवे ने  29 जुलाई 2022 की रात को 65 की उम्र में अंतिम सांस ली। आज यानी 30 जुलाई 2022 को उनका अंति

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस केतकी दवे पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। केतकी दवे के पति व एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है। रसिक दवे ने  29 जुलाई 2022 की रात को 65 की उम्र में अंतिम सांस ली। आज यानी 30 जुलाई 2022 को उनका अंतिम संस्कार होगा।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक रसिक का निधन किडनी फेलर की वजह से हुआ। वह किडनी संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे।

Bollywood Tadka

रसिक  पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे।उनकी किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना उनके व उनके परिवार के लिए काफी दर्दनाक रहा। 

Bollywood Tadka

केतकी ने टीवी एक्टर रसिक से शादी की थी जिनसे उन्हें एक बेटी रिद्धि दवे है।रसिक ने कई गुजराती फिल्मों में काम किया है। उन्होंने रसिक ने अपने करियर की शुरुआत '82' में एक गुज्जू फिल्म 'पुत्र वधू' से की और गुजराती व हिंदी दोनों माध्यमों में काम किया।

Bollywood Tadka

इसके बाद उन्होंने फिल्म मासूम बॉलीवुड में कदम रखा था। केतकी और रसिक ने 2006 में 'नच बलिए' में भी भाग लिया था। लंबे संमय तक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद रसिक ने टीवी सीरियल 'संस्कार: धरोहर अपनों की' से इंडस्ट्री में कमबैक किया था। वह 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही' सीरियल में भी नजर आ चुके हैं। रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे।


 

Content Writer: Smita Sharma

Ketki DavehusbandRasik Davepasses awaykidney failureKyunki Saas Bhi Kabhi Bahu ThiBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...