main page

तेलुगू चैनल ने अवैध रूप से किया यश की 'KGF' का प्रसारण, कानूनी कार्रवाई करेंगे फिल्म निर्माता

11 May, 2020 03:46:13 PM

सुपरहिट कन्नड़ फिल्म ''केजीएफ चैप्टर 1'' के निर्माताओं ने फिल्म को अवैध रूप से प्रसारित करने के लिए एक तेलुगु चैनल पर मुकदमा करने का फैसला किया है। उनके अनुसार KGF के तेलुगू संस्करण का अभी तक टीवी प्रीमियर नहीं हुआ है, निर्माताओं ने अभी तक डिजिटल अधिकार नहीं बेचे हैं। लेकिन इससे पहले ही एक स्थानीय चैनल ने फिल्म को प्रसारित कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरहिट कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 1' के निर्माताओं ने फिल्म को अवैध रूप से प्रसारित करने के लिए एक तेलुगु चैनल पर मुकदमा करने का फैसला किया है। उनके अनुसार KGF के तेलुगू संस्करण का अभी तक टीवी प्रीमियर नहीं हुआ है, निर्माताओं ने अभी तक डिजिटल अधिकार नहीं बेचे हैं। लेकिन इससे पहले ही एक स्थानीय चैनल ने फिल्म को प्रसारित कर दिया।

Bollywood Tadka

फिल्म के प्रड्यूसर कार्तिक गौड़ा ने ट्विटर पर लिखा- #Every नाम के एक तेलुगू स्थानीय चैनल ने KGF फिल्म का अवैध रूप से प्रसारण किया है। हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई और मुकदमा करेंगे। हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।


काम की बात करें तो यश स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। फिल्म से रिकॉर्डतोड़ कमाई की। केजीएफ हिंदी में 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी जबकि कन्नड़, तेलुगू में 400, तमिल में 100 और मलयालम में 60। लॉकडाउन से पहले 'केजीएफ 2' की शूटिंग भी शुरू हो गई थी। संजय दत्त इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka


KGF chapter 1film MakerssueTelugu ChannelAiringIllegallyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...