main page

'केजीएफ चैप्टर-2' की रिलीजिंग से पहले टीम ने की पार्टी, रवीना ने यश और पति अनिल के साथ दिए पोज

Updated 05 April, 2022 01:18:15 PM

फिल्म ''केजीएफ चैप्टर-2'' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म की टीम प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में सुपरस्टार यश प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। 27 मार्च को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। केजीएफ चैप्टर-2 के ट्रेलर को बेंगलुरु के ''ग्रैंड शेरेटन हो

मुंबई. फिल्म 'केजीएफ चैप्टर-2' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों फिल्म की टीम प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में सुपरस्टार यश प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। 27 मार्च को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। केजीएफ चैप्टर-2 के ट्रेलर को बेंगलुरु के 'ग्रैंड शेरेटन होटल' में लॉन्च किया था। इसके बाद पार्टी भी हुई, जिसकी तस्वीर रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रवीना ब्लैक साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस यश उनकी पत्नी राधिका पंडित और डायरेक्ट प्रशांत नील के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस के साथ उनके पति अनिल थडानी भी दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

सभी कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

रवीना ने 'केजीएफ चैप्टर-2' की पूरी टीम को टैग किया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'केजीएफ चैप्टर-2' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में यश, रवीना, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू नजर आएंगे। संजय दत्त विलेन के रोल में दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

फिल्म की कहानी रॉकी यानि यश पर है, जिसका मकसद दुनिया और सोने की खान जीतना है, जो पैदा तो गरीबी में होता है लेकिन गरीबी में मरना नहीं चाहता है और पूरी दुनिया को जीतने के लिए हर तरीका अपनाता है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kgf chapter 2teamraveena tandonyashprashanth neelsrinidhi shettypartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...