main page

Lockdown Efect: 'केजीएफ 2' के लिए बढ़ा फैंस का इंतजार, अब अगले साल रिलीज होगी फिल्म

17 May, 2020 06:22:36 PM

लॉकडाउन के चलते देश में बड़े-बड़े काम रुके पडे हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी काफी प्रभावित हो रही हैं। फिल्मों की रिलीजिंग से लेकर शूटिंग तक लॉकडाउन का असर देखने को मिला है। फैंस को सुपरस्टार यश की फिल्म ''KGF चैप्टर 1'' के बाद अब ''KGF चैप्टर 2'' इंतजार था, लेकिन अब कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लागू लॉकडाउन के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है और अब निर्माता इसे साल 2021 में इसे रिलीज करेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के चलते देश में बड़े-बड़े काम रुके पडे हैं। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी काफी प्रभावित हो रही हैं। फिल्मों की रिलीजिंग से लेकर शूटिंग तक लॉकडाउन का असर देखने को मिला है। फैंस को सुपरस्टार यश की फिल्म 'KGF चैप्टर 1' के बाद अब 'KGF चैप्टर 2' इंतजार था, लेकिन अब कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लागू लॉकडाउन के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है और अब निर्माता इसे साल 2021 में इसे रिलीज करेंगे।

Bollywood Tadka
इस साल सिनेमघरों के बंद होने के चलते छोटे बजट वाली फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया गया है, लेकिन 'KGF  चैप्टर 2' इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। KGF 2 के निर्माताओं के अनुसार, दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख पाएंगे, इस बारे में अभी आधिकारिक फैसला होना बाकी है।
काम की बात करें तो फिल्म में एक्टर यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम भूमिका में शामिल हैं। पहले खबरें थीं कि ये फिल्म इसी साल अक्टूबर के महीने रिलीज होगी, लेकिन अब फैंस के लिए इसका इंतजार लंबा हो गया है।


 


kgf chapter 2releasenextyearlockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...