main page

कोरोना वायरस के चलते KGF एक्टर यश ने कैंसिल किया वाइफ का बर्थडे प्लान

08 March, 2020 01:29:54 PM

केजीएफ स्टार यश की वाइफ और एक्ट्रेस राधिका पंडित ने 7 मार्च को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस और फ्रेंड्स की शुभकामनाओं की बाढ़ आई हुई थी। इसी बीच यश ने कोरोना वायरस के चलते वाइफ राधिका का बर्थडे प्लान कैंसिल कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. केजीएफ स्टार यश की वाइफ और एक्ट्रेस राधिका पंडित ने 7 मार्च को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस और फ्रेंड्स की शुभकामनाओं की बाढ़ आई हुई थी। इसी बीच यश ने कोरोना वायरस के चलते वाइफ राधिका का बर्थडे प्लान कैंसिल कर दिया।

Bollywood Tadka

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए यश ने बताया, इस बार कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते बर्थडे सेलिब्रेशन कम किया जाएगा। हम इस साल से सिंपल तरीके से सेलिब्रेट करेंगे। 

Bollywood Tadka
एक्टर ने आगे कहा, जैसा कि आप सभी जानते हैं, कोरोनोवायरस के प्रकोप के चलते बडा समारोह करना उचित नहीं होगा। इसलिए घर पर मामूली सा सेलिब्रेशन होगा और इस बार हम कहीं बाहर जा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
मीडिया के साथ बात करते हुए यश ने कोरोनवायरस से बचाव के लिए कुछ उपाए भी शेयर किए। उन्होंने कहा, 'व्यक्तिगत स्वच्छता बनाएं रखें, 'नमस्ते' एक हाथ मिलाने से ज्यादा बेहतर है। अगर आप ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं, तो डॉक्टर से मिलें, भीड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें।'

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर यश इन दिनों हैदराबाद में अपकमिंग फिल्म 'KGF: Chapter 2' की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने वाइफ के खास दिन पर उनके लिए फिल्म की शूटिंग से एक छोटा सा ब्रेक लिया था।


Yashcancelswiferadhikabirthday planCoronavirus Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...