main page

KGMU ने कनिका का प्लाज्मा लेने से किया इंकार, फैमिली हिस्ट्री को बताया जिम्मेवार

12 May, 2020 07:01:57 PM

कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हैडलाइन्स का हिस्सा बनीं रहीं। हालांकि कनिका अब पूरी तरह से इस वायरस से मुक्त हो चुकी हैं, इसके बावजूद भी सिंगर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कनिका कपूर की फैमिली हिस्ट्री को देखते हुए डॉक्टरों ने उनका प्लाज्मा लेने से इंकार कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हैडलाइन्स का हिस्सा बनीं रहीं। हालांकि कनिका अब पूरी तरह से इस वायरस से मुक्त हो चुकी हैं, इसके बावजूद भी सिंगर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनसे जुड़ी एक खबर सामने आई है। खबर है कनिका कपूर की फैमिली हिस्ट्री को देखते हुए डॉक्टरों ने उनका प्लाज्मा लेने से इंकार कर दिया है।

Bollywood Tadka

लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) के डॉक्टरों ने कनिका का प्लाज्मा लेने से मना कर दिया है। केजीएमयू की ब्लड ट्रांसफ्यूजन मेडिसन विभाग की अध्यक्ष डॉ. तूलिका चंद्रा ने मंगलवार को बताया कि कनिका की फैमिली हिस्ट्री को देखते हुए यह फैसला लिया है।

Bollywood Tadka

कोरोना पॉजीटिव लोगों के इलाज के लिए उनका प्लाज़्मा नहीं लिया जा सकता। साथ ही उन्होंने कहा कि भविष्य में शोध के लिए कनिका का प्लाज्मा लेने पर विचार किया जा सकता है।

Bollywood Tadka
बता दें मार्च महीने में कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी। पांच बार लगातार उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई, लेकिन छठवी बार 6 अप्रैल को रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

Bollywood Tadka

वायरस से छुटकारा पाने के बाद सिंगर ने 27 अप्रैल को कोरोना मरीजों के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट करने का फैसला किया था, लेकिन हाल ही में KGMU ने उनका प्लाज्मा लेने से इंकार कर दिया है। 


KGMUKanika kapoorplasmaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...