FacebookTwitterg+Mail

'खतरों के खिलाड़ी 9' के फैंस के लिए खुशखबरी, अगले साल इस तारीख को ऑनएयर होगा शो

khatron ke khiladi season 9 set to on air
16 November, 2018 01:30:07 PM

मुंबई: रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' को लेकर मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है। ये शो 5 जनवरी 2019 से ऑनएयर होगा। वैसे तो हर साल खतरों के खिलाड़ी इस समय ऑनएयर चल रहा होता है, लेकिन बिग बॉस 12 के जल्दी शुरू होने की वजह से मेकर्स को शो की तारीखों में बदलाव करना पड़ा।

 


बात खतरों के खिलाड़ी 9 की करें तो शो की शूटिंग इस साल अर्जेंटीना में हुई है। सीजन 9 का हिस्सा बने विकास गुप्ता, एली गोनी और इमाम ने इंस्टाग्राम से जरिए अर्जेंटिना में हुई शूटिंग की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि विकास गुप्ता को शूटिंग के दौरान चोट भी लग गई थी। मेकर्स ने इस साल शो की टैगलाइन 'जिगर में ट्रिगर' रखी है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि विकास गुप्ता, जैन इमाम, अविका गौर, शमिता शेट्टी, भारती सिंह, हर्ष, पुनित पाठक, एली गोनी, रिधिमा पंडित, श्रीसंत, जसमीम और आदित्या नारायण इस सीजन का हिस्सा बने हैं।

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सीजन का ज्यादातर हिस्सा अर्जेंटिना में पहले ही शूट हो चुका है। लेकिन अभी तक ग्रेंड फिनाले की शूटिंग होना बाकी है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ग्रेंड फिनाले की शूटिंग सीजन 9 के ऑनएयर होने के बाद ही पूरी होगी।


khatron ke khiladi season 9 onair
loading...