main page

Then & Now: खिचड़ी के हिमांशु का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन,बड़ी दाढ़ी, धांसू बाॅडी...जेडी मजेठिया को पहचान पाना हो रहा मुश्किल

Updated 25 September, 2021 10:39:42 AM

जब भी टीवी के पाॅपुलर शो की बात आती है तो इसमें साराभाई वर्सेस साराभाई की स्टारकास्ट का नाम जरूर आता है। शो से जुड़ा हर किरदार लोगों के जहन में आज भी है। हाल ही में  साराभाई वर्सेस साराभाई की स्टारकास्ट का री-यूनियन हुआ जिसमें हमारे चहेते सितारे रूपाली गांगुली, सुमीत राघवन, रत्ना पाठक शाह, सतीश शाह, राजेश कुमार के साथ खिचड़ी स्टार जेडी मजेठिया भी साथ नजर आए।

मुंबई: जब भी टीवी के पाॅपुलर शो की बात आती है तो इसमें 'साराभाई वर्सेस साराभाई' की स्टारकास्ट का नाम जरूर आता है। शो से जुड़ा हर किरदार लोगों के जहन में आज भी है। हाल ही में  साराभाई वर्सेस साराभाई की स्टारकास्ट का री-यूनियन हुआ जिसमें हमारे चहेते सितारे रूपाली गांगुली, सुमीत राघवन, रत्ना पाठक शाह, सतीश शाह, राजेश कुमार के साथ खिचड़ी स्टार जेडी मजेठिया भी साथ नजर आए।

Bollywood Tadka

अपने गेट-टुगेदर की एक झलक शेयर की है। उनके इस छोटे से पुनर्मिलन ने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है और सभी शो के सीजन 3 की मांग कर रहे हैं। वहीं इन सितारों में सबसे ज्याादा ध्यान जेडी मजेठिया ने खींचा है। खिचड़ी स्टार जेडी मजेठिया एकदम पहचान में नहीं आ रहे हैं। खिचड़ी में हंसा के भाई हिमांशु का किरदार निभाने वाले जेडी मजेठिया इन बीते सालों में काफी बदल चुके है।

Bollywood Tadka

एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी को नए लुक में पहचाना पाना थोड़ा मुश्किल है। इस दौरान नए लुक में को एकदम बदले हुए नजर आए। बता दें, शो के प्रोड्यूसर होने के नाते जेडी मजेठिया यहां आए थे।  व्हाइट बाल, बड़ी दाढ़ी में जेडी मजेठिया को पहचनना बेहद मुश्किल हो रहा है। नका ट्रांसफॉर्मेशन जितना चौंकाने वाला है उतना ही शानदार भी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

जेडी मजेठिया हिंदी से ज्यादा गुजराती सीरिल्स में एक्टिव रहते हैं। इस समय वो टीवी विंग ऑफ इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन काउंसिल के चेरमैन भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jd Majethia (@jd_majethia)

Content Writer: Smita Sharma

khichdijd majethiahimanshutransformationLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...