main page

ऑफ शोल्डर ब्लैक टॉप में क्लो कार्दिशियन ने मचाया तहलका, पिंक लाइट में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

Updated 01 June, 2021 03:10:55 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दिशियन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और वे उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में क्लो ऑफ शोल्डर ब्लैक टॉप और मैचिंग पैंट में गॉर्जियस लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील पेयर की हुई है और साथ ही ब्लैक एंड व्हाइट पर्स कैरी किया है। जो उनके फैशन को ऐंड बना रहा है। मिन

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस क्लो कार्दिशियन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और वे उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में क्लो ऑफ शोल्डर ब्लैक टॉप और मैचिंग पैंट में गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर की हाई हील पेयर की हुई है और साथ ही ब्लैक एंड व्हाइट पर्स कैरी किया है। जो उनके फैशन को ऐंड बना रहा है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें क्लो कार्दिशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।

Bollywood Tadka

 

वह अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी हॉट तस्वीरों को फैंस के धडल्ले से लाइक मिलते हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

khloe KardashianglamorousHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...