main page

बेटी ट्रू को पीठ पर उठा पानी में चिल करती दिखीं क्लो कार्दिशियन, मिल्ट्री प्रिंट स्विमसूट में दिखा बोल्ड अवतार

Updated 20 July, 2022 04:44:14 PM

एक्ट्रेस क्लो कार्दिशियन हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस ने बेटी ट्रू थॉम्पसन के साथ पूल में स्विमिंग के मजे लिए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। मां-बेटी की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस क्लो कार्दिशियन हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस ने बेटी ट्रू थॉम्पसन के साथ पूल में स्विमिंग के मजे लिए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। मां-बेटी की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि क्लो मिल्ट्री प्रिंट स्विमसूट पहन बेटी संग पूल में चिल कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

स्विमसूट में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर ब्लैक शेड्स लगाए हुए हैं और लो बन से अपने बालों को स्टाइल किया है, जबकि उनकी बेटी व्हाइट आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ट्रू को अपनी पीठ में उठाकर वह पानी में खूब चिल कर रही हैं। पूल में दोनों मां बेटी की मस्ती भरी तस्वीरें फैंस का खूब दिल जीत रही है।

Bollywood Tadka


बता दें, क्लो कार्दिशियन अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Khloe KardashianswimmingpooldaughterTrueHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...