main page

खुशाली कुमार ने अपनी फिल्म Ghudchadhi की शूटिंग को फिर किया शुरू, सेट पर हुईं स्पॉट

Updated 05 August, 2022 12:21:05 PM

खुशाली कुमार ने अपनी बिग टिकट फिल्म घुड़चढ़ी की शूटिंग को फिर किया शुरू,  सेट पर हुईं स्पॉट

नई दिल्ली। पहले प्यार का पहला गम और धोखा से हमारे दिलों को धड़काने वाली बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस खुशाली कुमार बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार डेब्यू के साथ अपनी परफॉरमेंस से सभी को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं। लेकिन चीजे इतने तक नहीं रूकती, क्योंकि वह बैक टू बैक कुल तीन फिल्मों में नजर आने वाली हैं।
खुशाली कुमार पहले से ही एक स्टार फेस हैं और उन्होंने कई सॉन्ग्स में लीड रोल्स निभाया  हैं। बहुत से लोग नहीं जानते हैं, लेकिन लेजेंडरी म्यूजिकल गुलशन कुमार क्लेन से एक्टिंग को करियर के रूप में अपनाने वाली खुशाली पहली हैं। वह अपने काम के सिलसिले में कई बी-टाउन प्रोजेक्ट्स के साथ अपने जबरदस्त डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

खुशाली जो अपनी फिल्मों के शेड्यूल की शूटिंग एक साथ करने में बिजी हैं, उन्हें हाल ही में शहर और उसके आसपास देखा गया, जब उन्होंने अपनी फिल्म घुड़चड़ी पर काम फिर से शुरू की । लीड एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग पर अपनी वापसी की और इस दौरान उन्हें सेट पर बेहद फ्रेश देखा गया। फिल्म की बात करें तो वह इस साल के अंत तक कभी भी रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें उनके साथ संजय दत्त और रवीना टंडन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

 

ऐसे में एक्ट्रेस को उनके द्वारा किए गए सॉन्ग्स की वैरायटी में उनके वर्सटाइल परफॉरमेंस के लिए लगातार सराहना मिल रही है। खुशाली कुमार, दर्शकों और इंडस्ट्री को अपने शानदार परफॉरमेंस और एलिगेंट से इम्प्रेस करने के साथ हाल में अलग-अलग शैलियों की फिल्मों पर काम कर रही हैं।

 

फैशन डिजाइनर होने से लेकर एंटरटेनमेंट बिज़नेस में बड़ा मुकाम हासिल करने तक, खुशाली कुमार ने अपने लिए एक रास्ता बनाया है। ऐसे में म्यूजिक वीडियो से बड़े पर्दे पर कदम रखते हुए, खुशाली कुमार अपनी किट्टी में न सिर्फ एक, बल्कि तीन फीचर फिल्मों के साथ दर्शकों को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं!  धोखा राउंड डी कॉर्नर के अलावा, एक्ट्रेस 'स्कैम 1992' स्टार प्रतीक गांधी और अपने म्यूजिक वीडियो को-स्टार पार्थ समंथन के साथ फिर अनुभवी फिल्म मेकर हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड की जाने वाली डेढ़ बीघा ज़मीन में दिखाई देंगी। इन सब के अलावा बिनॉय गांधी द्वारा डायरेक्टेड घुड़चढ़ी में खुशाली, संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। ऐसे में अब हम जान चुके हैं कि खुशाली कुमार आने वाले समय में एंटरटेनमेंट का धमाका करने वाली बड़ा पैकेट हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Khushalii KumaKhushalii Kuma upcoming filmfilm Ghudchadhi

loading...