main page

Rhea-Karan Wedding Party: बेटी की पार्टी में पापा अनिल की 'झक्कास' वाली एंट्री,खुशी-अंशुला के सिंपल लुक ने भी बटौरी सुर्खियां

Updated 17 August, 2021 08:25:44 AM

बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की  छोटी बेटी रिया कपूर ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण बूलनी संग शादी रचाई। शादी के बाद अनिल कपूर ने सोमवार को अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया है। पार्टी में एक्टर के सदस्य, रिश्तेदार और बाॅलीवुड से उनके करीबी दोस्त शामिल हुए हैं। रिया कपूर और करण बलूनी की शादी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अनिल कपूर की  छोटी बेटी रिया कपूर ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड करण बूलनी संग शादी रचाई। शादी के बाद अनिल कपूर ने सोमवार को अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया है। पार्टी में एक्टर के सदस्य, रिश्तेदार और बाॅलीवुड से उनके करीबी दोस्त शामिल हुए हैं। रिया कपूर और करण बलूनी की शादी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आइए डालते हैं तस्वीरों पर एक नजर..

Bollywood Tadka
 

अनिल कपूर

बेटी की पार्टी में अनिल कपूर ने  'झक्कास' वाली एंट्री ली।  इस पार्टी के दौरान मस्टर्ड रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए. इस आउटफिट में वह काफी डैशिंग लग रहे थे।

Bollywood Tadka

खुशी कपूर

पार्टी के दौरान जिसने सारी लाइमलाइट लूटी वह थी बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर। श्रीदेवी की बेटी इस दौरान व्हाइट कलर ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही थीं। 

Bollywood Tadka

 

अंशुला कपूर

बोनी कपूर  की दूसरी बेटी अंशुला कपूर भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। पार्टी के लिए उन्होंने बहुत ही सिंपल सा फ्लोरल ड्रेस पहना, जिसमें वह काफी एलीगेंट लग रही थीं। 

Bollywood Tadka

संजय कपूर 

अनिल कपूर और बोनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर भी फैमिली संग इस पार्टी में पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी महीप कपूर प्रिंटिड आउटफिट में स्टाइलिश दिखीं। संजय कपूर पार्टी में ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे। वहीं उनका बेटा इस दौरान व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम जींस और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखा। 

Bollywood Tadka

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर अपनी कजिन की रिसेप्शन पार्टी में एक ब्लैड डैप कोर्ट पहनकर पहुंचे थे, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे।

Bollywood Tadka

मसाबा गुप्ता

मसाबा गुप्ता, रिया कपूर की बहुत अच्छी दोस्त हैं। पार्टी में वह स्टनिंग लुक में पहुंची। मसाबा के लुक की बात करें तो वह क्रॉप टॉप के साथ डेनिम में नजर आईं

Bollywood Tadka

फराह खान

फिल्ममेकर फराह खान पार्टी में स्टाइलिश लुक पहुंची। 

Bollywood Tadka
मोहित मारवाह भी अपने परिवार के साथ रिया कपूर की शादी की पार्टी में शामिल हुए।



 

Content Writer: Smita Sharma

khushi kapoorfarah khananil kapoorsanjay kapoorarjun kapooranshula kapoorrhea kapoorkaran boolaniwedding partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...