main page

चाचा अनिल कपूर की दीवाली पार्टी में खुशी का बर्थडे सेलिब्रेशन, जाह्नवी, अर्जुन और अशुंला के साथ यूं दिए पोज

Updated 06 November, 2021 12:00:26 PM

सुपरस्टार अनिल कपूर ने गुरुवार को अपने मुंबई स्थित बंगले में दीवाली पार्टी होस्ट की, जहां कपूर फैमिली एक ही छत के नीचे सेलिब्रेशन के लिए इक्ट्ठी हुई। पार्टी में अनिल कपूर के घर जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर, खुशी कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, शनाया जैसे सेलेब्स सेलिब्रेट करते नजर आए। वहीं रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर भी इस दौरान परिवार के साथ शामिल हुए। अनिल कपूर के घर दीवाली बैश ने जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अनिल कपूर ने गुरुवार को अपने मुंबई स्थित बंगले में दीवाली पार्टी होस्ट की, जहां कपूर फैमिली एक ही छत के नीचे सेलिब्रेशन के लिए इक्ट्ठी हुई। पार्टी में अनिल कपूर के घर जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर, खुशी कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, शनाया जैसे सेलेब्स सेलिब्रेट करते नजर आए। वहीं रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर भी इस दौरान परिवार के साथ शामिल हुए।

Bollywood Tadka


अनिल कपूर के घर दीवाली बैश ने जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 
इस मौके पर बोनी कपूर की छोटी बेटी ने बर्थडे केक काटा। ये तस्वीर उनकी कजिन रिया कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'हेप्पी बर्थडे खुशी'

Bollywood Tadka


इसके अलावा खुशी ने पूरे परिवार के साथ पोज भी दिए। इस फोटो में खुशी के साथ अंशुला, अर्जुन, शनाया और जाह्नवी कपूर भी दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने अनिल कपूर के घर हुई दीवाली पार्टी की  तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सभी भाई-बहनों के हैप्पी फेस देखने को मिल रहे हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Khushi KapoorcelebratesbirthdayAnil KapoorDiwali partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...