main page

प्र‍िंटेड ब्रालेट और थाई-हाई स्ल‍िट स्कर्ट में खुशी कपूर का गॉर्जियस लुक, तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस

Updated 05 September, 2021 11:57:08 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियां में रहती है। खुशी के अलग-अलग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में खुशी की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियां में रहती है। खुशी के अलग-अलग लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में खुशी की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में खुशी प्र‍िंटेड ब्रालेट और थाई-हाई स्ल‍िट स्कर्ट में नजर आ रही है, जिसे खुशी ने क्रीम जैकेट से टीम-अप किया हुआ है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से खुशी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में खुशी गॉर्जियस लग रही है। खुशी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जान्‍हवी की तरह खुशी कपूर भी फिल्‍मों में काम करना चाहती है। हालांकि, उनके पिता बोनी कपूर ने साफ कर दिया है कि वह खुशी को लॉन्‍च नहीं करेंगे। वह चाहते हैं कि खुशी को कोई और लॉन्‍च करें। वह खुद अपने पैरों पर खड़ी हों।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

khushi kapoorgorgeousphotosviralsocial mediaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...