main page

स्टाइलिश लुक में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं  खुशी कपूर, फोन में दिखीं इस खास शख्स की तस्वीर

Updated 30 April, 2018 10:15:28 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर हाल ही में अपने फ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह पीच कलर की ड्रैस पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर हाल ही में अपने फ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह पीच कलर की ड्रैस पहने हुए बेहद हॉट लुक में नजर आईं। 

Bollywood Tadka

जहां खुशी की तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है वहीं कैमरे में ने उनके फोन को भी कैप्चर किया जिसमें उन्होंने अपने वॉलपेपर पर अपनी मां के साथ अपनी तस्वीर लगाई हुई है।

Bollywood Tadka

वैसे जिस तरह से जाह्नवी और खुशी मुश्किल घड़ी में भी खुद को संभाल रही है, ये वाकई काबिले तारीफ है।

Bollywood Tadka

खुशी और जाह्नवी दिन बीतने के साथ साथ और भी ज्यादा मजबूत बनती जा रही है। उनके एक फैन ने क्लब के द्वारा खुशी के वॉलपेपर वाली तस्वीर सोशल साइट पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि खुशी अभी सिर्फ 17 साल की हैं, लेकिन उनका फैशन सेंस कमाल का है। वह अपनी बड़ी बहन की तरह हमेशा अपने लुक को बेहतर बनाने में लगी रहती हैं।

Bollywood Tadka

जैसे उनकी बड़ी बहन ने मां श्रीदेवी की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री को चुना है वहीं खुशी मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैँ। अक्सर सोशल साइट पर खुशी की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिन्हें लोग काी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka


 

:

khushi kapoorlatest picturesbold looksfriendsrideviwallpaperold picture

loading...