main page

खुशी कपूर ने शेयर की बाथरूम सेल्फी, कमेंट कर बहन जाह्नवी बोली- मैं तुम्हारी बाहों को काट लूं

Updated 18 August, 2021 11:12:44 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। खुशी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल खुशी ने अपनी बाथरूम सेल्फी शेयर की हैं, जिसपर बहन जाह्नवी ने कमेंट किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। खुशी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल खुशी ने अपनी बाथरूम सेल्फी शेयर की हैं, जिसपर बहन जाह्नवी ने कमेंट किया है।

Bollywood Tadka
सेल्फी में खुशी ऑफ व्हाइट फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से खुशी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में खुशी गॉर्जियस लग रही है। खुशी बाथरूम में पोज दे रही है और सेल्फी ले रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए खुशी ने लिखा- 'मेंडटरी बाथरूम सेल्फी'। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

खुशी की इन तस्वीरों पर बहन जाह्नवी ने भी कमेंट किया है। जाह्नवी ने कमेंट कर लिखा- क्या मैं तुम्हारी बाहों को काट लूं। जाह्नवी के अलावा खुशी की इन तस्वीरों पर शनाया कपूर, आलिया कश्यप, मसाबा गुप्ता आदि ने भी कॉमेंट किया है।

Bollywood Tadka
बता दें खुशी की ये तस्वीरें अनिल कपूर की बेटी रिया और करण बलूनी की रिसेप्शन पार्टी के दौरान की है। सोमवार को अनिल ने अपनी बेटी रिया और करण बलूनी की शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी थी। इस मौके पर घर के सदस्यों के अलावा कुछ गिने-चुने मेहमान शामिल हुए। रिया की रिसेप्शन पार्टी में अर्जुन कपूर, अंशुला, खुशी, जान्हवी कपूर, रिया की दोस्त मसाबा गुप्ता, परनिया कुरैशी, फराह खान और मोहित मारवाह नजर आए।

Bollywood Tadka


khushi kapoorsharesbathroom selfiesister janhvi kapoorcommentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...