main page

वेकेशन से वापिस लौटी खुशी कपूर, सामने आई तस्वीरों में दिखा कूल लुक

Updated 08 July, 2019 01:49:50 PM

बॉलीवुड की कपूर सिस्टर्स बेहद ग्लैमरस मानी जाती हैं। उनके जिम से लेकर इवेंट में काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तरह उनकी छोटी बहन खुशी कपूर को भी लगातार हेडलाइन में जगह मिलती रहती है, बड़ी बहन की तरह खुशी भी काफी बोल्ड और हॉट हो गई हैं। हाल ही में खुशी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जैगिंग के साथ ब्लैक लूज़ हुडी पहनी थी।

मुंबई: बॉलीवुड की कपूर सिस्टर्स बेहद ग्लैमरस मानी जाती हैं। उनके जिम से लेकर इवेंट में काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तरह उनकी छोटी बहन खुशी कपूर को भी लगातार हेडलाइन में जगह मिलती रहती है, बड़ी बहन की तरह खुशी भी काफी बोल्ड और हॉट हो गई हैं। हाल ही में खुशी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने ब्लैक जैगिंग के साथ ब्लैक लूज़ हुडी पहनी थी। साथ में हैंडबैग और व्हाइट शूज उनकी लुक को कम्पलीट कर रहे थे। इस समय एयरपोर्ट पर खुशी अकेली नजर आई। इस आउटफिट में खुशी काफी कूल लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने मीडिया कैमरा को जमकर पोज दिए। खुशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही खुशी बहन जाह्नवी के साथ वेकेशन के लिए रवाना हुई थी। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि अपनी बड़ी बहन जाह्नवी के साथ रहकर खुशी ने स्टारडम और सुर्खियों में रहना सिख लिया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

लोग उनके लुक और स्टाइल को काफी पसंद करते हैं। खुशी की तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में ये बॉलीवुड में धूम मचा सकती हैं।

Bollywood Tadka


 

: Konika

khushi kapoorspottedmumbai airportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...