main page

छोटी बेटी की इस आदत से परेशान हो गईं थीं श्रीदेवी, अपनी हरकत से आज भी शर्मिंदा है खुशी

Updated 24 April, 2019 04:54:28 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी  से बेहद प्यार करती थीं।  वह उन्हें गाइड करने के साथ ही डांटती भी थीं। हाल ही में खुशी ने बताया कि उनकी मां और बड़ी बहन को उनकी कौन सी बात बिल्कुल पसंद नहीं थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी  से बेहद प्यार करती थीं।  वह उन्हें गाइड करने के साथ ही डांटती भी थीं। हाल ही में खुशी ने बताया कि उनकी मां और बड़ी बहन को उनकी कौन सी बात बिल्कुल पसंद नहीं थी। दरअसल, जाह्नवी और खुशी हाल ही में नेहा धूपिया के शो में पहुंची थी। यह पहली बार था जब जाह्नवी और खुशी किसी शो में एक साथ दिखाई दी। शो ने नेहा से बात करते हुए इन दोनों ने एक-दूसरे के कई गहरें राज खोले।

Bollywood Tadka

इस दौरान खुशी कपूर का टैटू लव को लेकर भी खुलासा हुआ। इस दौरान खुशी ने बताया कि उनके शरीर पर तीन टैटू हैं। मेरे इस शौक से मेरी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी कपूर परेशान हो गई थी। खुशी ने कहा कि मैंने अपने शरीर पर तीन टैटू बनाए है। एक टैटू में मैंने परिवार के बर्थडे रोमन अक्षर में लिखवाया है। वहीं दूसरे टैटू में मैंने अपने बेस्ट दोस्तों के नाम लिखवाए है। तीसरा टैटू मैंने अपने हिप्स पर बनवाया है।

Bollywood Tadka

तीसरे टैटू के बारे में बात करते हुए खुशी कपूर ने कहा कि हिप्स पर बने इस टैटू में मैंने लिखा है- 'खुद की राह बनाओ।' इसको लेकर बात करते हुए खुशी आगे कहती है- 'मैं इस टैटू को लेकर बहुत शर्मिंदा हुई हूं। मैंने जो कुछ भी किया मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी की बिलकुल भी पसंद नहीं आया था।' इसके बाद जाह्ववी खुशी की खिचाई करते हुए कहती है कि ये अपने पति को टैटू बनाने के लिए कहेंगी और उस पर लिखेंगी 'Property of JK।' 

Bollywood Tadka

 

 

काम की करें तो जाह्नवी ने बीते साल फिल्म 'धड़क' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में वह ईशान खट्टर के साथ दिखाई दी थी। इसके अलावा वह इन दिनों कारगिल गर्ल की शूटिंग में बिजी हैं। जाह्ववी करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में भी दिखाई देंगी। वहीं खुशी की बात करें तो वह जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। खबरों ती मानें तो करण जौहर जाह्नवी कपूर की तरह खुशी कपूर को भी बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर खबर आ रही है। 

: Smita Sharma

khushi kapoortattoomotherjhanvi kapoorsrideviBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...