FacebookTwitterg+Mail

सलमान की पहली गर्लफ्रेंड के बारे में हुआ ये खुलासा, संगीता से लेकर कैटरीना तक को लग सकता है झटका

kiara advani aunt shaheen jaffrey was salman khan first girlfriend
11 May, 2019 05:15:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का नाम इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ से लेकर यूलिया वंतूर तक को सलमान ने डेट किया है। कई लोगों को आज भी लगता है कि सोमी अली सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड हैं लेकिन ये सच नहीं है। जसीम खान ने सलमान की बायोग्राफी 'बीइंग सलमान' में बताया है कि सलमान की पहली गर्लफ्रेंड संगीता सोमी नहीं शाहीन जाफरी हैं। 

Bollywood Tadka

 

कौन थी शाहीन जाफरी

शाहीन जाफरी लेजेंडरी एक्टर अशोक कुमार की पोती हैं। शाहीन  सलमान खान का पहला प्यार थीं। उस वक्त सलमान महज 19 साल के थे, वह कॉलेज जाते थे वहीं शाहीन भी पढ़ाई कर रही थीं। उन दिनों सलमान की रेड कलर की स्पोर्ट्स कार को अक्सर सेंट जेवियर्स कॉलेज के सामने खड़ा देखा जाता था। शाहीन इसी कॉलेज में पढ़ रही थीं।

Bollywood Tadka 

जसीम खान की बायोग्राफी के मुताबिक, सलमान शाहीन का कॉलेज के गेट पर घंटों-घंटो इंतेजार किया करते थे। सलमान ने शाहीन को बतौर गर्लफ्रेंड अपने परिवार से मिलवाया था, दोनों परिवारों ने भी इस रिश्ते को कबूल कर लिया था। इसीलिए उम्मीद लगाई जा रही थी कि जल्द ये रिश्ता शादी के बंधन में बंध जाएगा। लेकिन ऐसा हो न सका। 

Bollywood Tadka

 

संगीता बिजलानी की वजह से आई दरार

मशहूर मॉडल और 1980 में मिस इंडिया रह चुकीं संगीता बिजलानी सलमान और शाहीन के रिश्ते के बीच आ गईं। उन दिनों संगीता अपने बाॅटफ्रेंड बिंजू अली से ब्रेकअप के बाद जिंदगी में अकेली थीं और अक्सर होटल 'सी रॉक' के उसी हेल्थ क्लब में नजर आती थी, जहां सलमान शाहीन के साथ जाया करते थे। उम्र में बड़ी संगीता की मैच्योरिटी की वजह से सलमान उनकी तरफ अट्रैक्ट होते चले गए। जिसके बाद सलमान और शाहनी का ब्रेकअप हो गयै। सलमान की जिंदगी में संगीता के आने के बाद शाहीन जाफरी ने कैथे पैसिफिक एयरलाइंस में नौकरी कर ली और सलमान की जिदंगी से दूर चली गईं।

Bollywood Tadka

 

कियारा आडवाणी की मासी है शाहीन जाफरी

यही नहीं एम एस धोनी और लस्ट स्टोरीज फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी कहा था कि सलमान और शाहीन एक दूसरे को डेट कर चुके है। कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी मां सलमान सर को जानतीं थी क्योंकि दोनों ही बांद्रा में पले बढ़े हैं। वो मेरी मां जेनिव को कहते थे कि मैं एक दिन स्टार बनूंगा। दोनों अच्छे दोस्त हैं और साथ में साइकिल भी चलाते थे।

Bollywood Tadka

मेरी मां ने सलमान सर को शाहीन मौसी से इंट्रो करवाया था और दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट भी किया था।  मेरी मां ने ही सलमान का शाहीन मौसी से परिचय कराया था। वो सलमान के घर कई बार लंच पर जा चुकी हैं। मेरे ख्याल से ये दोनों का ही शायद पहला रिलेशनशिप रहा होगा। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सलमान ने कियारा को इंडस्ट्री में ब्रेक दिलाने में भी मदद की थी। साल 2014 में आई फिल्म 'फगली' के प्रोड्यूसर के साथ सलमान ने बात की थी और इसी फिल्म के साथ कियारा का डेब्यू हुआ था।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में  बिजी हैं। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, जैकी श्राॅफ, नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। वहीं सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते दिखेंगे। 


Shaheen Jaffrey salman khan first girlfriend kiara advani aunt katrina kaif sangeeta bijlaniiulia vantursomy aliBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...