main page

कियारा ने खत्म की फिल्म 'इंदू की जवानी' की शूटिंग, शेयर की ये तस्वीरें

Updated 23 November, 2019 10:11:22 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी बीते दिनों से फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग में बिजी थीं। लेकिन कियारा ने हाल ही में अपनी इस अपकमिंग मूवी की शूटिंग खत्म कर ली है। जिसकी जानकारी एकट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट के जरिए दी है। इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस ने फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ केक काटते की तस्वीरें शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी बीते दिनों से फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग में बिजी थीं। लेकिन कियारा ने हाल ही में अपनी इस अपकमिंग मूवी की शूटिंग खत्म कर ली है। जिसकी जानकारी एकट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट के जरिए दी है। इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस ने फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ केक काटते की तस्वीरें शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने को-स्टार आदित्य सील, मल्लिका दुआ और बाकी क्रू मेंबर के साथ केक काटते हुए हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म के सेट पर कियारा अडवाणी की मां भी नजर आई थी। कियारा ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''फिल्म के सेट पर आज का सबसे अच्छा विजिटर इंदू की जवानी के संसार में स्वागत है।''

Bollywood Tadka
 
फिल्म की बात करें तो अबीर सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कियारा 'इंदू गुप्ता' के किरदार में नजर आएंगी, जो कि गाजियाबाद की एक दबंग लड़की है।

Bollywood Tadka

फिल्म में एक्ट्रेस आदित्य सील और सूरज पंचोली के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी। मॉडर्न समय के दौर और कॉमेडी से भरपूर ये फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी।

: Smita Sharma

kiara advanicompletesfilmindoo ki jawanishootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...