main page

नेपोटिजम के मुद्दे पर कियारा ने किया करण जौहर का बचाव, कहा- उन्होंने मेरी तब मदद की जब सब रिजेक्ट कर रहे थे

Updated 14 May, 2022 01:14:41 PM

बॉलीवुड में नेपोटिजम पर अक्सर बहस छिड़ी रहती है। ये कोई नया मुद्दा नहीं है, कई स्टार्स और जानी-मानी हस्तिया भाई-भतीजावाद को लेकर आपस में भिड़ती दिखीं हैं। खासतौर पर करण जौहर नेपोटिजम के मुद्दे को लेकर लोगों के निशाने पर रहते हैं। उन पर अक्सर यह आरोप लगाया जाता है कि वह केवल स्टार किड्स के  काम और उनको लॉन्च करते हैं। इसी बीच, हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस मुद्दे पर फिल्ममेकर का बचाव करती नजर आई हैं।

मुंबई. बॉलीवुड में नेपोटिजम पर अक्सर बहस छिड़ी रहती है। ये कोई नया मुद्दा नहीं है, कई स्टार्स और जानी-मानी हस्तिया भाई-भतीजावाद को लेकर आपस में भिड़ती दिखीं हैं। खासतौर पर करण जौहर नेपोटिजम के मुद्दे को लेकर लोगों के निशाने पर रहते हैं। उन पर अक्सर यह आरोप लगाया जाता है कि वह केवल स्टार किड्स के  काम और उनको लॉन्च करते हैं। इसी बीच, हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस मुद्दे पर फिल्ममेकर का बचाव करती नजर आई हैं।
 Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की जमकर तारीफ की और  कहा, 'ये लोग बेहद सफल हैं और इन्हें कोई कोई शक नहीं होता। वे केवल मेरे पास इसलिए नहीं आए क्योंकि मैं सफल थी।' 

 

कियारा ने कहा कि वह अपने बॉलीवुड के शुरुआती सालों में वह अपनी एजेंसी से इस बात के लिए मदद मांगती थीं कि उन्हें करण जौहर की फिल्म में कास्ट किया जाए लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।

Bollywood Tadka

 

कियारा ने कहा कि यह महज इत्तेफाक था कि उन्हें करण जौहर की 2018 में आई फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में कास्ट किया गया। उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्हें हर डिजाइनर रिजेक्ट कर रहा था तब मनीष मल्होत्रा ने उन्हें सपोर्ट किया था। यह मौका उन्हें तब मिला था जब लोग केवल जाने-पहचाने चेहरों पर ही दांव लगाते थे। 

 

 

कियारा ने कहा, 'उस समय पर मनीष ने कभी ऐसा नहीं सोचा कि मैं ऐसे ही किसी आदमी को काम दूंगा जो सफल है। यहां तक कि करण ने भी ऐसा नहीं सोचा। उनकी नेपोटिजम जैसी चीजों के लिए जमकर आलोचना की जाती है लेकिन उन्होंने मुझे तब रखा जब मैं कुछ भी नहीं थी और किसी ने मेरी सिफारिश भी नहीं की थी।'

 

वर्कफ्रंट, कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'जुग जुग जियो' और 'गोविंदा नाम मेरा' जैसी फिल्में भी हैं।

 


Kiara AdvanidefendedKaran JoharnepotismBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...