main page

बैकलेस ब्लाउज पहन कियारा आडवाणी ने मचाया गदर,डेढ़ लाख की साड़ी में गजब दिख कबीर सिंह की प्रीति

Updated 19 February, 2021 11:38:45 AM

''कबीर सिंह'' में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं। कियारा आडवाणी के स्टाइल स्टेटमेंट के लाखों दीवाने दीवाने हैं। हाल ही में कियारा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कियारा का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। अपने फैशन गेम के लिए फेमस कियारा की लेटेस्ट शिमरी साड़ी में तस्वीरें शेयर कर सबका ध्यान खींच लिया है।

मुंबई: 'कबीर सिंह' में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं। कियारा आडवाणी के स्टाइल स्टेटमेंट के लाखों दीवाने दीवाने हैं। हाल ही में कियारा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कियारा का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। अपने फैशन गेम के लिए फेमस कियारा की लेटेस्ट शिमरी साड़ी में तस्वीरें शेयर कर सबका ध्यान खींच लिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, कियारा ने एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची। इस दौरान उन्होंने एक जबरदस्त फोटोशूट करवाया,जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की। 
कियारा की यह साड़ी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा  के लेटेस्ट कलेक्शन से है। एक्ट्रेस की साड़ी 145,000 की है।

Bollywood Tadka

कियारा ने साड़ी लुक को कम्पलीट करने के लिए प्लंजिंग नेकलाइन वाले ट्यूबकट ब्लाउज को पहना था, जो बैकलेस पैटर्न में होने के साथ-साथ स्ट्रैपी लुक में था। लाइट मूस मेकअप,स्मोकी आईज, ड्रामैटिक आईलाइनर, डार्क लिप शेड, बीमिंग हाइलाइटर उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। कियारा ने बालों को सॉफ्ट लुक देते हुए उन्हें ओपन किया हुआ था। कियारा स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा फिल्म लक्ष्मी और इंदू की जवानी में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो कियारा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म शेरशाह में नजर आएंगे। यह फिल्म कारगिल वाॅर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक पर आधारित है। इसके अलावा वह अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन के जुग जुग जीयो में भी काम कर रही हैं। 
 

 

Content Writer: Smita Sharma

kiara advanigorgeous lookbackless blousemetallic moss green sareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...