main page

कबीर सिंह की बंदी ने लिखा इमोशनल नोट, शाहिद कपूर ने किया खास कमेंट

Updated 21 July, 2019 05:17:23 PM

कबीर सिंह की बंदी उर्फ प्रीति ने 21 जुलाई को फिल्म के 1 महीने पूरे होने पर एक इमोशनल नोट लिखा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'कबीर सिंह' की बंदी उर्फ प्रीति ने 21 जुलाई को फिल्म के 1 महीने पूरे होने पर एक इमोशनल नोट लिखा है। एक्ट्रेस कियारा अडवाणी लिखती हैं कि "मैं कई बार कबीर सिंह पर लिखने की कोशिश करती हूं, लेकिन फिर यह नहीं समझ आता कि कहा से शुरू करूं"। कियारा आगे लिखती हैं कि "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे एक शानदार टीम के साथ काम करने का मौका मिला और इस फिल्म का हिस्सा बनी। जिसे दर्शकों ने बहुत प्यार दिया"। 

Bollywood Tadka

एक साल पहले जब मैंने इस फिल्म के किरदार प्रीति के लिए खुद को तैयार किया तो वह एक अलग ही अहसास था। लेकिन मैंने प्रीति की ताकत, दृढ़ विश्वास, उसके प्यार और उसकी लगन को देखा और उसकी मदद नहीं की बल्कि उस प्रेम कहानी को महसूस किया जो आप सभी ने मेरे साथ महसूस की है। मेरे को-स्टार और खास दोस्त कबीर उर्फ शाहिद कपूर को बहुत सारा प्यार जिन्होंने इस कहानी को इतना वास्तविक और विश्वसनीय बनाया। 

Bollywood Tadka

 

 इस सुपरहिट फिल्म के लिए डायरेक्टर संदीप सर के साथ काम करने के लिए मैं भाग्यशाली हूं। कहानी पर खरा उतरने का उनका दृढ़ विश्वास, फिल्मों के प्रति उनकी दीवानगी और ईमानदारी ने हमें ऐसे चरित्रों को निभाने का मौका दिया जो इतने वास्तविक थे कि आप उनके बारे में महसूस करने से खुद को रोक नहीं सकते।

  Bollywood Tadka

 

कियारा अडवाणी ये पूरी पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसे पढ़ने के बाद एक्टर शाहिद कपूर ने कमेंट किया है कि इस शानदार स्पीच को भी एक अवार्ड मिलना चाहिए। दूसरी तरफ फिल्म 'कबीर सिंह' ने अब तक लगभग 270 करोड़ की कमाई कर ली है। 

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kiara  aadvani1MonthOfKabirSinghshahid kapoorkabir singh box office collectionMoviekabirsinghkiara  aadvani pictureskabir singh latest newsentertainmentSandeep reddy

loading...